बीजेपी विधायक राज पुरोहित बोले, भंसाली को पीटना नहीं चाहता लेकिन शशि थरूर को जरूर पीटूँगा

Unknown Author:
bjp-mla-raj-purohit-said-i-will-beat-congress-mp-shashi-tharoor

फ़िल्म पद्मावती में महारानी पद्मावती को नचनियां के रूप में दिखाकर संजय लीला भंसाली ने लोगों को और खासकर राजपूतों को नाराज कर दिया है. करणी सेना फ़िल्म को रिलीज होने से रोकने के लिए देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. इस बीच कांग्रेसी सांसद शशि थरूर ने भी राजपूतों के घाव पर मिर्ची डालते हुए ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से लोग और नाराज हो गए.

महाराष्ट्र की मुम्बादेवी से बीजेपी विधायक राज पुरोहित भी फ़िल्म पद्मावती का विरोध कर रहे हैं. आज राज पुरोहित ने एक सभा को संबोधित करते हुआ कहा फ़िल्म पद्मावती को रिलीज नहीं होने दिया जायेगा और जो कांग्रेस नेता इस फ़िल्म को सपोर्ट कर रहे हैं. मैं उन्हें चेतवनी देता हूँ. कि देश के ऐतहास से छेड़छाड़ करने वालो का साथ न दे.

बीजेपी विधायक राज पुरोहित पद्मावती फिल्म के निर्माता भंसाली के साथ साथ कांग्रेसी नेता शशि थरूर से भी नाराज हो गए हैं, उन्होंने के सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद शशि शरूर को थप्पड़ मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि मैं भंसाली पर हाथ नहीं उठाना चाहता लेकिन शशि थरूर को जरूर को जरूर पीटूँगा. पुरोहित ने कहा कि मैं जानता हूँ कि एक विधायक होने के नाते मुझे मर्यादा में रहना चाहिए लेकिन शशि थरुर एक संसद होकर जब इतिहास को बदनाम करने वालों का साथ दे सकते हैं तो मैं भी अपनी सीमा लांघकर शशि थरूर की पिटाई कर सकता हूँ और मैं ऐसा करके रहूँगा.

राज पुरोहित ने आगे कहा अगर अंग्रेजों से राजपूत नहीं लड़े तो क्या शशि थरूर का बाप लड़ा था. ये वही शशि थरूर हैं, जिसने अपनी बीवी को मारा और अब ये बकवास कर रहा हैं.

क्या कहा था थरूर ने?

पद्मावती को लेकर मचे हंगामे के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा था कि आज विरोध करने वाले महाराजा लोग एक फिल्मकार के पीछे पड़े हैं और दावा कर रहे हैं कि उनका सम्मान दांव पर लग गया है, यही महाराजा उस समय भाग खड़े हुए थे जब ब्रिटिश शासकों ने उनके मान सम्मान को रौंद दिया था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: