Nov 3, 2017

BJP के युवा और जांबाज़ नेता गौहर अहमद भट्ट को मारने वाले आतंकियों को ठोंक देंगे: संबित पात्रा


bjp-leader-sambit-patra-told-we-will-kill-all-terrorists-in-kashmir

कश्मीर के शोपियां में बीजेपी के जांबाज युवा नेता गौहर अहमद भट्ट की जघन्य हत्या करके आतंकियों ने मुसीबत मोल ले ली है, तीनों हत्यारे आतंकियों की फोटो जारी हो चुकी है, आज भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने क्रोधित होते हुए कहा आतंकियों की कायराना हरकत सफल नहीं होने दी जाएगी, कश्मीर के सभी आतंकियों को हम ठोंक देंगे, एक को भी बख्शा नहीं जाएगा.

बीजेपी नेता रवींद्र रैना ने भी पाकिस्तान पर बरसते हुए कहा कि हमारे नेता को मारकर पाकिस्तानी आतंकियों ने कायराना हरकत की है, अब कश्मीर में एक भी आतंकी नहीं बचेंगे, एक एक को ख़त्म किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के युवा मोर्चा के शोपियां के जिलाध्यक्ष गौहर अहमद भट्ट को कल ख़त्म कर दिया गया था, उनको पहले किडनैप किया गया, कहीं सूनसान क्षेत्र में उन्हें गोली मारी गयी और बाद में उनका गला भी रेत दिया गया.

गौहर अहमद भट्ट को मारने वाले चारों आतंकियों के स्केच जारी कर दिया गया हैं, इसमें से दो लश्करे-तैयबा के हैं जबकि दो हिजबुल मुजाहिद्दीन के हैं.

आज आतंकियों के खिलाफ बीजेपी युवा जनता मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया, बीजेपी नेताओं ने कहा कि आतंकी एक गौहर मारेंगे तो 100 गौहर पैदा होंगे, उनका मंसूबा पूरा नहीं होने दिया जाएगा, कश्मीरी युवाओं को बीजेपी से जुड़ने से कोई नहीं रोक सकेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: