हुड्डा ने मोदी के डायलाग को खट्टर सरकार पर दे मारा, पढ़ें

Unknown Author:
bhupinder-singh-hudda-blame-khattar-sarkar-karja-lo-ghee-piyo

नई दिल्ली: मोदी ने एक बार संसद में भाषण देते हुए कहा था कि कांग्रेसी लोग कर्जा लेकर घी पीने वाले लोग हैं, देश को कर्ज में डूबाकर खुद घी पीते हैं, मुफ्तखोरी के वादे करते हैं और देश को कर्ज में डुबो देते हैं, अब मोदी के डायलाग को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर दे मारा है.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुरुग्राम भूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच के आदेश के बाद मनोहर सरकार पर बरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के सामने कई तरह के तथ्य छिपाये हैं। 

पूर्व सीएम ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया, जो किया नियमों के मुताबिक़ किया है। हुड्डा ने इस पूरे मामले में राजनीतिक साजिश के आरोप लगाए और कहा कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से यह बात छुपाई है कि गुरुग्राम में 87 एकड़ भूमि सड़कों के लिए अधिग्रहित की। बिल्डरों को जमीन बेचने के आरोपों को सिरे से नकारते हुए हुड्डा ने कहा कि उनकी सरकार ने एक इंच भी सरकारी जमीन किसी बिल्डर को नहीं बेची।

हुड्डा ने मनोहर सरकार पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार कर्ज लेकर घी पी रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ता कर्जा, करप्शन, जातिवाद, क्राइम और कैंसर की बीमारी का बोलबाला है। पूर्व सीएम ने कहा कि 2014-15 में जब हमने सत्ता छोड़ी तो राज्य पर 70 हजार 931 करोड़ रुपए का कर्ज था। अब 2017-18 में यह बढ़कर 1 लाख 41 हजार 854 करोड़ पहुंच चुका है।

सरकार तो कर्जा लो और घी पीओ की कहावत पर काम कर रही है। उधर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कल पूर्व सरकार पर नौकरियाँ बेंचने का आरोप लगाया था। प्रदेश में चुनाव नजदीक आ रहे हैं अब ऐसे हमले आगे भी देखने को मिलेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: