Nov 9, 2017

बल्लभगढ़ की पूर्व कांग्रेसी विधायक शारदा राठौर को ज्यादा ही आ गया मोदी पर गुस्सा, फुंकवा दिया


ballabhgarh-sharda-rathore-burn-pm-modi-putla-against-notbandi

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ की पूर्व कांग्रेसी विधायक शारदा राठौर जिन्हें पिछली बार कांग्रेस ने टिकट ही नहीं दिया था, वह मोदी से ज्यादा ही नाराज हैं, कल उन्होंने मोदी को बेदर्दी के साथ फूंककर अपना गुस्सा प्रकट किया. शारदा राठौर के साथ सैकड़ों कांग्रेस समर्थकों ने इकठ्ठे होकर मोदी के खिलाफ गुस्सा निकाला और उनका पुतला दहन किया.

आपको बता दें कि कल नोटबंदी हुए एक साल पूरे हो गए, कांग्रेस ने पूरे देश में काला दिवस मनाया, फरीदाबाद के कांग्रेसी नेता मोदी के खिलाफ गुस्सा निकालने में ज्यादा ही आगे रहे क्योंकि नोटबंदी की वजह से कांग्रेसी नेता इतने डर गए थे कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस अपने सिम्बल पर चुनाव ही नहीं लड़ी.

कल मोदी का पुतला दहन करने के बाद पूर्व संसदीय सचिव शारदा राठौर ने कहा कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है, किसान मजदूर को रोजी रोटी कमाना मुश्किल हो रहा है, परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो रहा है, नोटबंदी से आतंकवाद मैं और बढ़ोतरी हुई है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है महंगाई बढ़ी है, इतना ही नहीं नोटबंदी के चलते लोगों काला धन सफेद कर लिया है, विदेशों से काला धन अभी तक नहीं आया है, यह सब भाजपा सरकार की काला धन वालों से मिलीभीगत थी, जीएसटी ने व्यापारियों का व्यापार ठप कर दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: