Nov 16, 2017

अश्विनी सांकडशेरिया ने बताया, आन्दोलन की वजह से हमने हार्दिक का हनीमून कांड छिपा लिया था, लेकिन


ashwini-sankadsheriya-exposed-hardik-patel-honeymoon-kand

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल के पुराने साथी अश्विनी सांकडशेरिया ने आज हार्दिक के बार में सबसे सनसनीखेज खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि 2015 के मई महीनें में हार्दिक दिल्ली आया था तो उसके साथ एक लड़की थी, उसनें बताया कि यह दिल्ली की ही लड़की है, हमने शादी की है इसलिए हमारा मसूरी में हनीमून का बंदोबस्त करवा दो, इसके बाद मैंने मसूरी के अपने एक दोस्त से बोलकर उसके हनीमून का बंदबस्त करवाया. हार्दिक पटेल ने उस लड़की के साथ होटल में हनीमून मनाया.

अश्विनी सांकडशेरिया ने बताया कि जब हार्दिक पटेल ने हनीमून मना लिया तो मुझे पता चला कि वो सब हार्दिक पटेल का फरेब था, दरअसल उसनें लड़की के साथ शादी की ही नहीं थी, बिना शादी किये ही उसके साथ हनीमून मनाने चला गया.

अश्विनी सांकडशेरिया ने बताया कि उस समय हार्दिक पटेल ने आन्दोलन शुरू किया था, हमने सोचा कि ये समाज के भले हे लिए काम कर रहा है इसलिए मैंने हनीमून काण्ड को छुपा लिया. लेकिन अब हार्दिक पटेल की सच्चाई सामने आ चुकी है, उसके तीन तीन अश्लील वीडियो सामने आ चुके हैं, उसनें पटेल समाज को ठगा है, आन्दोलन के सारे पैसे खुद खा गया और 50 करोड़ का बँगला बनवा लिया, यही नहीं उसके बाद दो Fortuner कारें हैं, ऐशो आराम की हर चीज है उसके पास.

अश्विनी सांकडशेरिया ने बताया कि हार्दिक पटेल ने पाटीदारों को बदनाम किया है, पहले वह पानी की बोटल बेचता था लेकिन आन्दोलन करके उसनें करोड़ों रुपये हड़प लिए, लोगों को शहीद करवाकर उनके नाम से चंदे लिए, उसनें पटेलों के घर जा जाकर शहीदों के नाम पर चंदे मांगे और सारा पैसा खुद खा गया. देखें वीडियो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: