Nov 30, 2017

अरुण जेटली मानहानि केस, आज हाई कोर्ट करेगा केजरीवाल और 5 AAP नेताओं की किस्मत का फैसला


arun-jaitley-defamation-case-delhi-high-court-hearing-today-news

नई दिल्ली: आजकल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और कई आप नेताओं के बुरे दिन चल रहे हैं, हाल ही में इनकम टैक्स विभाग ने आप पार्टी पर 30 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है, अब केजरीवाल को यह पैसा जमा ही करना पड़ेगा लेकिन आज केजरीवाल पर एक और मुसीबत आने वाली है.

आज दिल्ली हाई कोर्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पांच अन्य आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दर्ज किए गए मुक़दमे की सुनवाई करेगा.

जेटली ने केजरीवाल और पांच अन्य आप नेताओं - आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक वाजपेयी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेटली 2000 से 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष थे. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने जेटली पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे लेकिन कोई सबूत नहीं दिखा सके.

अरुण जेटली को इन आरोपों से काफी दिक्कत हुई थी, उनकी इमेज को नुकसान हुआ था, सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ट्रेंड चलाये गए थे, उनके बेटे-बेटी को भी ट्रोल करने की कोशिश की गयी थी, इसीलिए जेटली ने केजरीवाल और पांच अन्य आप नेताओं के खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: