Nov 24, 2017

गुजरात के पादरी ने जारी किया फतवा, राष्ट्रवादी ताकतों को वोट ना दें, BJP नेताओं ने किया विरोध


archbishop-thomas-macwan-urge-gujarat-not-to-vote-nationalist-party

गुजरात के एक पादरी ने गुजरात के लोगों के लिए फतवा जारी किया है राष्ट्रवादी ताकतें पूरे देश में सर उठा रही हैं इसलिए हमें यहाँ पर राष्ट्रवादी ताकतों को वोट नहीं देना है, अगर हम ऐसा कर देते हैं तो देश में अच्छा सन्देश जाएगा.

आपको बता दें कि गुजरात के पादरी आर्कबिशप मैक्वेन ने यह फतवा 21 नवम्बर को जारी किया था, उन्होंने कहा था कि राष्ट्रवादी ताकतों के सर उठाने की वजह से देश का लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता खतरे में है, इन लोगों की ताकत बढ़ने की वजह से गरीबों, पिछड़ों में असुरक्षा की भावना बढ़ी है.

पादरी ने कहा है कि राष्ट्रवादी ताकतों को सबक सिखाने की जरूरत है, संविधान के प्रति वफादार रहने वालों को ही चुनाव जितवाना है.

आर्कबिशप मैक्वेन के फतवे का बीजेपी नेतओं ने विरोध किया है, उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी ने पादरी के जरिये साम्प्रदाईक ध्रुवीकरण करने की कोशिश की है, राष्ट्रवादी ताकतों के खिलाफ फतवा कांग्रेस के इशारे पर निकाला गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

2 comments:

  1. इन झूठे धर्म के ठेकेदार देशद्रोहियों को चुन-चुनकर देश से बाहर निकाल देना चाहिए यह लोग देश के लिए बहुत बड़ा खतरा हो गया है यह धर्म के नाम पर मंदिरों मस्जिदों में बैठकर चर्च में बैठकर देश के खिलाफ एजेंडा चलाते हैं

    ReplyDelete
  2. इन झूठे धर्म के ठेकेदार देशद्रोहियों को चुन-चुनकर देश से बाहर निकाल देना चाहिए यह लोग देश के लिए बहुत बड़ा खतरा हो गया है यह धर्म के नाम पर मंदिरों मस्जिदों में बैठकर चर्च में बैठकर देश के खिलाफ एजेंडा चलाते हैं

    ReplyDelete