Nov 29, 2017

मोदी की खाल उधेड़ने की बात करने वाले तेज प्रताप यादव को बोले अनिल विज, ये नेता नहीं गुंडे हैं


anil-vij-told-lalu-son-tej-pratap-yadav-ye-neta-nahi-gunde-hain

हरियाणा के कद्दावर मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को गुंडा बताया है, उन्होंने कहा कि आरजेडी नेता इतने हताश हो चुके हैं कि इनका अपने आप पर कोई नियंत्रण नहीं है, ये नेता गुंडों जैसी भाषा बोलते हैं, असल में ये नेता नहीं बल्कि गुंडे लगते हैं, राजनीति में ऐसी भाषा और शब्दों का इस्तेमाल करना कत्तई उचित नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले केंद्र सरकार ने लालू यादव की सुरक्षा कम कर दी थी, उन्हें Z प्लस से Z श्रेणी की सुरक्षा में डाल दिया था, इसी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरे पिता को मारने की साजिश चल रही है, हम नरेन्द्र मोदी को जवाब देंगे, हम नरेन्द्र मोदी की खाल उधेड़वा लेंगे.

आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले तेज प्रताप यादव ने ही बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बारे में कहा था कि मैं उनके घर में घुसकर मारूंगा, उनके बेटे की शादी बिगाड़ दूंगा.

आपको बता दें कि उससे भी एक दिन पहले लालू यादव की बेटी राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के बारे में कहा था कि बिहार में उनका हाथ और गला काटने वाले बहुत लोग तैयार बैठे हैं, कितने लोगों को जेल में डालोगे.

लालू के परिवार के लोगों के ऐसे बयान सुनकर अनिल विज ने कहा कि ये नेताओं की नहीं बल्कि गुंडों की भाषा है, ये लोग इतने हताश हैं कि शब्दों पर नियंत्रण खो चुके हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: