Nov 27, 2017

पहले अल्ला-अल्ला बोलते थे, हार गए तो कृष्ण-कृष्ण बोलने लगे नमाजवादी नेता मुलामय: अमर सिंह


amar-singh-told-mulayam-namajvadi-leader-says-krishna-not-allah

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने मुलायम सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें नमाजवादी पार्टी का नेता बताया है, उन्होंने कहा कि पहले मुलायम सिंह अल्लाह अल्लाह बोलते थे लेकिन अब कृष्ण कृष्ण बोलने लगे हैं.

आपको बता दें कि मुस्लिम वोट बैंक के लिए मुलायम सिंह ने अपने गाँव का नामा सैफई रखा था, वह हिन्दुओं से अधिक मुस्लिमों के त्यौहार में शिरकत करते थे लेकिन हाल ही में उन्होंने सैफई में श्रीकृष्ण की 50 फीट की प्रतिमा लगवाई है, यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि राम को तो सिर्फ यूपी में पूजा जाता है लेकिन कृष्ण को पूरे देश में पूजा जाता है, मतलब वह कृष्ण को राम से श्रेष्ठ साबित करना चाहते हैं.

उनके इस बयान अमर सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरान अल्लाह-अल्लाह की रट लगाने वाले अखिलेश और मुलायम अब वोट बैंक के लिए कृष्ण-कृष्ण का जाप करने लगे हैं। पिछले दिनों सैफई में अखिलेश यादव के भगवान श्रीकृष्ण की 50 फीट की प्रतिमा बनवाए जाने के बाद मुलायम ने भगवान कृष्ण पर बयान दिया था।

अमर सिंह गाजियाबाद के सूर्य नगर में निकाय चुनाव के दौरान वोट डालने पहुंचे थे, जहां पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने अखिलेश और मुलायम पर जमकर निशाना साधा। अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने नमाजवादी पार्टी बना दिया था। अब देश में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदुत्व का बीड़ा उठाया है तो मुलायम भी कृष्ण की शरण में आ गए हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: