Nov 25, 2017

एजाज खान करेगा दीपिका पादुकोण की बॉडी की रक्षा, बोला, करणी सेना के लिए मैं अकेला ही काफी हूँ


ajaz-khan-want-to-become-deepika-padukone-bodyguard-for-karni-sena

मुंबई: भंसाली से भी अधिक गुस्सा राजपूतों को दीपिका पादुकोण पर आ रहा है क्योंकि उन्होंने महारानी पद्मिनी बनकर ठुमके लगाए हैं, इसीलिए राजपूतों ने उनकी नाक और सर पर 10 करोड़ रुपये का ईनाम रखा है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने शुरुआत में राजपूतों को आँखें दिखाने की कोशिश भी की थी और उन्हें उकसाने वाले बयान दिए थे.

दीपिका पादुकोण को धमकियाँ भी दी जा रही हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है लेकिन अब विवादों में रहने वाला सलमान खान का रिश्तेदार एजाज खान दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतर आया है, उसनें करणी सेना को ऑंखें दिखाते हुए कहा है कि ये लोग सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ये सब कर रहे हैं, इनसे डरने की जरूरत नहीं है.

उसनें दीपिका पादुकोण को कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो, मैं तुम्हारा बॉडीगार्ड बनने के लिए तैयार हूँ, बस एक बार मुझे अपना बॉडीगार्ड बना लो उसके बाद देखो, मैं करणी सेना के लिए अकेला ही काफी हूँ, ये लोग कुछ नहीं कर पाएंगे, उसनें भंसाली को भी कहा कि मैं उनका भी गार्ड बनने के लिए तैयार हूँ.

एक यूट्यूब चैनल ‘वायरल वीडियो’ को दिए एक इंटरव्यू में एजाज खान ने करणी सेना के लिए आग उगला है. उन्होंने कहा है कि ये करणी सेना वाले पागल हो गए हैं. इन्हें नारी की रक्षा करनी चाहिए तो ये लोग दीपिका की नाक काटने के फरमान सुना रहे हैं। एजाज खान ने कहा है कि मैं दीपिका से कहना चाहता हूं कि वह मुझे अपना बॉडीगार्ड रख लें फिर वह सबको देख लेंगे.

एजाज ने कहा कि दीपिका की नाक काटना तो दूर अगर इन लोगों में हिम्मत हो तो दीपिका का बाल भी बांका कर के दिखा दें. एजाज ने संजय लीला भंसाली का भी बचाव किया है। एजाज ने कहा कि भंसाली एक फिल्मकार है और उसे चुपचाप फिल्म बनाने दिया जाना चाहिए। 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: