नवीन जयहिन्द ने अनिल विज को दी कटोरा लेकर भीख मांगने की सलाह

Unknown Author:
aap-leader-naveen-jaihind-told-anil-vij-katora-lekar-maangen-bheekh

रोहतक, 9 नवम्बर। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कहते हैं कि हरियाणा के किसानों को केजरीवाल मुआवजा दें। अनिल विज को यह ज्ञात नहीं हैं कि केजरीवाल सरकार ने ही सबसे पहले किसानों को मुआवजा देने में पहल की है और हर प्रकार का सहयोग देने की बात की है। यह बात आज रोहतक में आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रेस वार्ता में कही।

उनका कहना था कि ये समस्या दिल्ली की ही नहीं हरियाणा-पंजाब की भी है। आम आदमी, बच्चे महिला सब इससे प्रभावित हैं। सडक़ों पर एक्सीडेंट हो रहे हैं, सैंकड़ों लोग हादसों में अपनी जान गवां चुके हैं।

जयहिंद ने स्वास्थ्य मंत्री विज पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर मुआवजा देने की हैसियत नहीं है तो कटोरा लेकर भीख मांगे, किसान ही आपको पैसे दें देंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में तुम्हारी सरकार है और हरियाणा में भी, अगर फिर भी किसानों को मुआवजा नहीं दे सकते तो तुरन्त सत्ता से इस्तीफा दें, मुआवजा केजरीवाल सरकार दे देगी।

केजरीवाल सरकार तो इस मुद्दे पर सबसे पहले आगे आई। हरियाणा-पंजाब के मुख्यमंत्री से बात करने की अपील की लेकिन खट्टर सरकार की तो इतनी हिम्मत भी नहीं है कि वे बात तक कर सकें। आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा सरकार की गड़बड़ाई हुई व्यवस्था से विज अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, उन्हें अपने इलाज की जरूरत है। अगर हरियाणा में नहीं हो पाता है तो दिल्ली में करा लें, मोहल्ला क्लीनक में फ्री में इलाज होता है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: