Nov 10, 2017

75 फ़ीसदी बंपर वोटिंग, लगता है हिमाचल वालों ने मान ली मोदी की बात, हो गया BJP का काम


74-percent-voters-turnout-in-himachal-pradesh-food-sign-for-bjp

हिमाचल प्रदेश में इस बार वोटिंग के सारे रिकॉर्ड टूट गए, पहाड़ी राज्य में पहली बार 75 फ़ीसदी वोटिंग हुई है, बम्पर वोटिंग इस बात का संकेत है कि लोगों ने बदलाव के लिए वोट दिया है, लोगों ने जोश के साथ वोट है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रैलियों में हिमाचल के लोगों ने वोटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की अपील की थी, उन्होंने महिलाओं ने भी अपील की थी कि वे पुरुषों से 5 फ़ीसदी अधिक वोटिंग करें और विकास करने वाली सरकार बनाएं.

मोदी ने यह भी कहा था कि जिन्होंने आपको 60 साल तक लूटा है, यह चुनाव उन्हें सबक सिखाने का चुनाव है, आपके पास उन्हें सबक सिखाने का मौका है, आप सिर्फ EVM का बटन दबाकर उन्हें सबक सिखा सकते हो, अगर आप कांग्रेस को सबक नहीं सिखाओगे तो उनके अन्दर सुधार नहीं आएगा.

इतनी बम्पर वोटिंग करके हिमाचल प्रदेश के लोगों ने साबित कर दिया है कि उन्होंने मोदी की बात मान ली है और कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए वोट दिया है. बीजेपी ने भी 50 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 68 सीटों के लिए कल हिमाचल प्रदेश में मतदान हुआ था, 19 महिलाओं को मिलाकर कुल 337 लोग मैदान में उतरे थे. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: