Oct 4, 2017

योगी के केरल आगमन पर खिसियायी CPIM सरकार, बोली, आओ तुम्हें सिखाते हैं, कैसे सरकार चलाते हैं


yogi-adityanath-visit-jan-raksha-yatra-against-cpim-in-kerala

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज केरल के कुन्नूर जिले में पहुंचकर जन रक्षा यात्रा का शुभारम्भ किया गया. इससे पहले योगी आदित्यनाथ को केरल के कसारागोड पहुँचने पर गार्ड ऑफ़ ऑनर देकर उनका मान और सम्मान किया गया. कल अमित शाह भी केरल दौरे पर थे लेकिन आज दोनों नेता जन रक्षा यात्रा में भाग लेकर केरल में राजनीतिक हत्याओं का विरोध करेंगे देश का ध्यान इस तरफ आकर्षित करेंगे.

cm-yogi-adityanath-guard-of-honor-in-kerala

योगी आदित्यनाथ की यात्रा से CPIM सरकार खिसिया गयी है क्योंकि योगी आदित्यनाथ मोदी के जैसे ही पॉपुलर हैं, यही नहीं उनके जाने से पूरे देश का ध्यान राजनीतिक हत्याओं की तरफ आकर्षित हुआ है, आज CPM पार्टी वालों ने अपनी खिसियाहट निकालते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की हत्याओं का मुद्दा उठाया.

CPIM ने कहा कि अच्छा है योगी आदित्यनाथ यहाँ आ रहे हैं, उन्हें अपने साथ अन्य BJP नेताओं को भी लाना चाहिए और हमसे से सीखना चाहिए कि सरकार कैसे चलाते हैं, उन्हें सीखना चाहिए कि अस्पतालों को कैसे चलाते हैं. योगी को केरल के अस्पतालों में जरूर घूमना चाहिए और कुछ सीखना चाहिए ताकि 70 बच्चों की मौत ना हो. सीताराम येचुरी ने भी अपनी पार्टी एक इस ट्वीट को रि-ट्वीट किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें बीजेपी द्वारा बुलाई गयी जन रक्षा यात्रा 14 दिन तक चलेगी जिसमें बीजेपी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. इस यात्रा ने बीजेपी नेता केरल में हो रही आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या का मुद्दा उठाएंगे. कल अमित शाह ने राजनीतिक हत्याओं के लिए सीधा CPM पार्टी को ही जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने इसे 'लाल हिंसा' का नाम देकर कहा था कि ह्यूमन राईट वाले केरल हिंसा पर आँखें बंद कर लेते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. haan bjp ko seekhna chahiye kaise laal kutton kokaatna hai

    ReplyDelete