Oct 13, 2017

कांग्रेस को हमने 60 साल देखा है, विकास नहीं विनाश की पहचान है कांग्रेस: योगी आदित्यनाथ


yogi-adityanath-said-congress-known-for-destruction-not-development

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, इस बार बीजेपी कांग्रेस को 10 सीटें भी नहीं देना चाहती इसलिए अपने सभी स्टार प्रचारकों को गुजरात में भेज दिया है, आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में कई चुनावी रैलियां की. उन्होंने नवसारी जिले में दो रैलियों और बलसाड़ जिले में एक रैली को संबोधित किया.

योगी आदित्यनाथ के निशाने पर राहुल गाँधी और कांग्रेस रहे. कांग्रेस ने भी गुजरात में अपनी पूरी ताकत लगा रखी है, उन्हें हार्दिक पटेल का भी समर्थन मिल रहा है इसलिए कांग्रेसियों के हौसले बुलंद हैं लेकिन योगी ने गुजरात के लोगों को कांग्रेस से बचने की सलाह दी.

उन्होंने कहा कि इस देश के लोगों ने कांग्रेस पार्टी को 60 वर्षों से देखा है, आज कई देश कहाँ से कहाँ पहुँच गए लेकिन भारत पीछे होता गया. कांग्रेस ने भारत का जितना विकास किया उससे भी अधिक विनाश किया है, कांग्रेस विकास की नहीं बल्कि विनाश की पहचान है इसलिए कांग्रेस से संभलकर रहना चाहिए.

उन्होंने कहा कि विकास सिर्फ बीजेपी करती है, उन्होंने बताया कि सोनिया गाँधी 14 वर्षों से रायबरेली की सांसद हैं जबकि राहुल गाँधी 14 वर्षों से अमेठी के सांसद हैं लेकिन दोनों जिले विकास से दूर रहे, जब ये अपने ही लोकसभा क्षेत्रों का विकास नहीं कर पाए तो गुजरात का क्या विकास करेंगे, दोनों जिलों में तीन तीन पीढ़ियों से नेहरु-गाँधी परिवार के लोग सांसद रहे हैं लेकिन आज भी दोनों इलाके देश के सबसे पिछड़े इलाके में गिने जाते हैं, राहुल गाँधी अपनी अमेठी में एक कलेक्ट्रेट ऑफिस तक नहीं बनवा पाए, ये क्या विकास करेंगे.

योगी ने आज राहुल गाँधी को पप्पू बोल दिया. बात दरअसल यह थी कि रिपोर्टर ने उनसे राहुल गाँधी के उस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी थी जिसमें राहुल गाँधी ने कहा था कि आरएसएस की शाखा में महिलायें शॉर्ट्स पहनकर नहीं आतीं. राहुल ने कहा था कि मैंने तो किसी महिला को शाखा में शॉर्ट्स पहनकर आते नहीं देखा, क्या आपने देखा है. आरएसएस महिलाओं के साथ भेदभाव करता है जबकि कांग्रेस महिलाओं को बराबरी का हक देती है.

राहुल गाँधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गाँधी को कुछ पता ही नहीं होता कि वो क्या बोल रहे हैं, उन्हें जो बोलने को कहा जाता है वही बोल देते हैं, उनके अन्दर समझ नहीं है इसलिए उन्हें भारत में पप्पू के नाम से जाना जाता है, राहुल गाँधी अपने बयानों से यह भी साबित कर देते हैं कि उन्हें पप्पू बोलकर लोग गलती नहीं करते.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: