Oct 5, 2017

तो यहाँ से अर्थशास्त्र का ज्ञान ले रहे हैं यशवंत सिन्हा, तभी तो विभीषण बन गए मोदी सरकार के लिए


yashwant-sinha-learning-arthshastra-from-congress-party-exposed

हर कोई यह सोचकर परेशान है कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में वित्त मंत्री रह चुके BJP नेता और अर्थशास्त्री और वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा मोदी सरकार के लिए विभीषण क्यों बन रहे हैं, अब समय में आ गया है कि आजकल यशवंत सिन्हा कहाँ से अर्थशास्त्र सीख रहे हैं, उनके अन्दर मोदी सरकार की आलोचना करने की ताकत कहाँ से आ रही है. लोग सोच रहे हैं कि यशवंत सिन्हा किसके इशारे पर मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं.

आज बीजेपी को बता चल गया कि यशवंत सिन्हा कहाँ से अर्थशास्त्र का ज्ञान सीख रहे हैं, आज यशवंत सिन्हा कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी के बुक लांच के एक कार्यक्रम में पहुंचे और मनीष तिवारी से गुपचुप बातें की, बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि - यशवंत सिन्हा कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में जा रहे हैं, अब समझ में आया कि उन्हें अर्थशास्त्र का ज्ञान कहाँ से आ रहा है.

bjp-leader-anil-baluni

कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी से बात करने के बाद आज यशवंत सिन्हा ने मोदी का बिना नाम लिए बड़ा हमला बोला, उन्होने मोदी और जेटली को दुशासन और दुर्योधन बताया. उन्होंने कहा कि महाभारत में दुर्योधन और दुशासन भी थे जिन्होंने द्रौपदी का चीरहरण कर दिया था, जिस तरह से आज अर्थव्यवस्था का चीर हरण किया जा रहा है लेकिन मैं चीर हरण होते हुए खामोश नहीं रहूँगा.

यशवंत सिन्हा ने कार्यक्रम में कहा कि वे पार्टी के खिलाफ बोलेंगे क्योंकि उन्होने भी पार्टी को खून पसीनें से सींचा है, यह उनकी भी पार्टी है, अगर उनके खिलाफ पार्टी ने हिस्सा लिया तो उनके लिए जिन्दगी का सबसे अच्छा दिन होगा. अगर मेरी बातों में सच्चाई ना होती तो उन्हें (मोदी) एक घंटे से अधिक समय तक भाषण ना देना पड़ता.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: