Oct 11, 2017

आरएसएस के बारे में अज्ञान हैं राहुल गाँधी, बिना जानकारी के कुछ भी बोल देते हैं, पढ़ें सच


women-in-rss-shakha-video-for-rahul-gandhi-congress-knowledge

राहुल गाँधी भले ही भारत में रहते हैं और खुद को भारतीय बताते हैं लेकिन उन्हें भारत के बारे में बहुत कम ज्ञान है, जिसको कम ज्ञान होता है वह आजकल यूट्यूब पर वीडियो देखकर अपना ज्ञान बढ़ाता है लेकिन राहुल गाँधी शायद यूट्यूब पर वीडियो भी नहीं देखते. कल अगर वे यूट्यूब पर आरएसएस के बारे में वीडियो देख लेते तो शायद उनकी आज इतनी फजीहत ना होती.

कल राहुल गाँधी ने अपनी अज्ञानता का परिचय देते हुए कहा कि आरएसएस की शाखाओं में महिलाऐं नहीं जातीं, मैंने किसी भी महिला को शॉर्ट्स यानी छोटे कपड़े में संघ की शाखाओं में नहीं देखा है. उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से पूछा - मैंने तो नहीं देखा लेकिन क्या आपने देखा है.

राहुल गाँधी ने आगे कहा कि महिलाओं ने पता नहीं क्या अपराध किया है जिसकी वजह से आरएसएस वाले उन्हें अपनी शाखाओं में नहीं आने देते. कल राहुल गाँधी ने अज्ञानता की वजह से विल्कुल झूठ बोला इसलिए हमें सोचा कि उन्हें, उनके कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पूरे देशवासियों को बता दें कि महिलायें आरएसएस की शाखाओं में जाती हैं और पुरुषों के साथ युद्ध कला भी सीखती हैं, यही नहीं इन्हें इतना ट्रेंड कर दिया जाता है कि ये किसी भी बदमाश को ढेर कर सकती हैं.

राहुल गाँधी और समस्त कांग्रेसी ये दोनों वीडियो जरूर देखें और अपनी जानकारी बढाएं.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: