Oct 18, 2017

हर्षिता दहिया को मारी गयीं 8 गोलियां, सपना चौधरी से था विवाद, देखें VIDEO


why-harshita-dahiya-killed-why-she-problem-with-sapna-chaudhary

नई दिल्ली: हर्षिता दहिया की हत्या हुए 24 घंटे हो रहे हैं लेकिन अब तक उनके हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है, उनकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट करने वाले डॉक्टर ने बताया कि उन्हें 7-8 गोलियां मारीं गयीं, तीन गोलियां निकाल ली गयी बाकी शरीर के आर पार हो गयीं. 

इस बीच हर्षिता दहिया की बहन लता ने पुलिस को बताया है कि हर्षिता दहिया को मेरे पति ने मारा क्योंकि वह मेरी माँ की हत्या में चश्मदीद गवाह थी, उसनें मेरे पति को मेरी माँ की हत्या करते देख लिया था. 

इस मामले में पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है, कई लोगों से पूछताछ की जा रही है, एस.पी. राहुल शर्मा व डी.एस.पी. देशराज ने हर्षिता के साथियों से पूछताछ की लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं लगा।

मालुम हो कि हर्षिता दहिया की पानीपत के चमराड़ा-काकोदा गांव में हत्या कर दी गयी, कार सवार बदमाशों ने पहले उनकी रुकवाई फिर उन्हें गोली मार दी।

हरियाणवी सिंगर हर्षिता दहिया नरेला में रहती थीं, हादसे के समय वह, उसके सहयोगी (एक महिला व 2 व्यक्ति) चमराड़ा गांव से कार्यक्रम खत्म करके सायं करीब 4 बजे काकोदा की तरफ अपने घर जा रहे थे। अचानक काले रंग की कार सवार 4 युवकों ने उनकी कार रुकवाकर हर्षिता पर फायरिंग कर दी। हर्षिता की मौके पर ही मौत हो गई। 

सिंगर हर्षिता ने हाल में ही एक वीडियो यू-ट्यूब पर डालकर अपनी हत्या होने की आशंका जताते हुए कहा था कि वह किसी से डरने वाली नहीं है। उन्होंने हत्या का शक टिंकू भाई पर जताया था (औरंगनगर), अब वह पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर्षिता ने इस वीडियो में कहा था कि उन्होंने मेरी इज्जत लूटने की धमकी दी थी जिसके बाद उन्होंने वीडियो में उनके बारे में काफी बुरा भला कहा.

एक अन्य वीडियो में हर्षिता ने सपना चौधरी पर भी काफी हमला बोला था, यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वे सपना चौधरी को टक्कर दे रही थीं जिसकी वजह से सपना के प्रमोटर उनसे नाराज थे, उनका एक वीडियो यू ट्यूब पर एक लाख से अधिक बार देखा गया जिसकी वजह से उन्हें धमकियाँ मिलनी शुरू हो गयीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: