Oct 29, 2017

तो गुजरात में इसलिए कांग्रेस की सरकार बनाना चाहता है बगदादी, इसलिए आतंकी कासिम को किया एक्टिव


why-bagdadi-want-to-make-congress-government-in-gujarat-news

गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनाने में जितना ताकत कांग्रेस पार्टी लगा रही है उससे भी अधिक ताकत दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी बगदादी लगा रहा है, बगदादी भी चाहता है कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार बन जाए ताकि उसे भारत में जिहाद करने, आतंकवाद फैलाने, आतंकियों की भर्ती करने और भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने में मदद मिल सके.

आप खुद देखिये, बगदादी के आतंकी मुहम्मद कासिम को अहमद पटेल ने अपने ही अस्पताल में नौकरी दी थी ताकि उसे आतंकी प्लानिंग करने में कोई दिक्कत ना आये, यही नहीं अस्पताल में लैब टेकनिशियन के रूप में काम करने पर किसी को शक भी नहीं होगा कि यह बंदा खूंखार आतंकवादी है.

अब आप खुद सोचिये, मान लीजिये अहमद पटेल ने किसी आतंकवादी को नौकरी दे दी, आतंकवादी बहुत चालक होते हैं, वह कोई ना कोई सबूत जरूर अपने पास रखते हैं ताकि बाद में अहमद पटेल को ब्लैकमेल कर सकें. अगर आतंकवादी हमला करने में कामयाब हो जाते तो कांग्रेस पार्टी गुजरात में कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाती और गुजरात चुनाव जीतने की कोशिश करती.

अब मान लीजिये गुजरात में कांग्रेस की सरकार बन जाए तो वह चाहकर भी आतंकवादियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर पाती क्योंकि उसके सबसे बड़े नेता ने ही अपने अस्पताल में आतंकवादी को नौकरी दी थी, आतंकवादी खुद ही ऐसे नेताओं और राजनीतिक पार्टियों को ब्लैकमेल करने लगते हैं, जैसा पाकिस्तान में हो रहा है.

बगदादी ने सोचा होगा कि जब गुजरात में अपनी सरकार बन जाएगी तो समुंदर के रास्ते अपने आतंकियों को गुजरात में घुसा देंगे, कोई रोकने टोकने वाला नहीं रहेगा, बीजेपी वाले रहेंगे तो आतंकवादियों को बॉर्डर पर ही ठोंक देंगे, इसलिए बगदादी पूरी ताकत के साथ गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनवाना चाहता है.

अगर गुजरात में कांग्रेस की सरकार बन जाएगी तो कश्मीर, केरल, बंगाल की तरह गुजरात भी जिहादियों और आतंकवादियों का गढ़ बन जाएगा, इससे पहले भी गुजरात आतंकवादियों का गढ़ रहा है और इन्हीं आतंकवादियों ने साबरमती एक्सप्रेस में आग लगाकर 56 कार सेवकों को जिन्दा जलाया था. अगर फिर से कांग्रेस की सरकार बन जाएगी तो आतंकवादियों और जिहादियों का हौसला बढ़ जाएगा, उनकी मन की मुराद पूरी हो जाएगी, खुलेआम आतंकियों की भर्ती होगी, खुलेआम जिहाद होगा, भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने का रास्ता भी साफ़ हो जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: