Oct 31, 2017

विजय रुपानी बोले, वोट के लिए कांग्रेस ने ही खड़ा किया था पटेल आन्दोलन, बनाया लोगों को मूर्ख


vijay-rupani-said-hardik-patel-playing-fixed-match-with-congress

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि आरक्षण मांग रहे पटेल नेताओं और कांग्रेस नेताओं के बीच मुलाकात से यह बात स्पष्ट हो गयी है कि वोट के लिए कांग्रेस ने ही पटेल आन्दोलन करवाया था और आरक्षण का लालच देकर वोट हड़पने का प्लान भी कांग्रेस का ही था, हार्दिक पटेल तो कांग्रेस के हाथों की कठपुतली हैं.

उन्होंने कहा कि मैं पहले से ही पह रहा था कि इस आन्दोलन के पीछे कांग्रेस थी, आन्दोलनकारी भी कांग्रेस के ही एजेंट थे, आज की मुलाकात में यह बात साबित हो गयी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी पाटीदारों को आरक्षण का समर्थन नहीं किया, उन्होंने कभी भी इसके लिए आवाज नहीं उठायी, उन्होने OBC कोटा में पटेलों को शामिल करने का कभी भी समर्थन नहीं किया, लेकिन वोट के लिए अब आरक्षण का लालच दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इससे पहले राहुल गाँधी ने हार्दिक पटेल से चोरी छुपे मुलाकात की थी, मैंने पहले ही कहा था कि हार्दिक पटेल कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं, लोगों का ध्यान खींचने के लिए स्क्रिप्ट के तहत एक्टिंग चल रही है.

उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल कांग्रेस के साथ फिक्स्ड मैच खेल रहे हैं, सब कुछ पहले से तय है, जनता भी उनकी चाल को समझ रही है और उन्हें चुनाव में कड़ा जवाब देगी.

विजय रुपानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कम से कम 150 सीटों पर विजय हासिल करेगी, बीजेपी के साथ जनता का भावात्मक सपोर्ट है. हार्दिक पटेल भले ही आरक्षण का सपना दिखा रहे हैं लेकिन अधिकतर पटेल भी बीजेपी के ही साथ हैं. पहले भी कई बार ऐसा वक्त आया है जब पटेलों को बीजेपी से विमुख करने की कोशिश की गयी लेकिन विरोधियों की चाल कभी सफल नहीं हो पायी, इस बार भी ऐसा ही होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: