Oct 20, 2017

IAS अधिकारियों ने मानी योगी सरकार की बात, लाइन में लगकर मिले, दोनों हाथ जोड़कर किया नमस्ते


uttar-pradesh-cm-yogi-adityanath-meet-with-ias-officers-on-diwali

उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिया है कि वे जब भी किसी विधायक या सांसद से मिलें तो उन्हें दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते करेंगे और उन्हें चाय नाश्ते के लिए पूछें, ऐसा इसलिए क्योंकि अधिकारियों और विधायकों में रुतबे को लेकर जंग चलती रहती है. योगी की बात को प्रशासनिक अधिकारियों ने मानना शुरू भी कर दिया है.

आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारीयों नें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दीपावली की बधाई दी एवं उन्हें हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया, बाद में योगी आदित्यनाथ ने उन्हें संबोधित करते हुए उन्हें सभी जिलों में कानून और व्यवस्था पर मेहनत से काम करने के लिए कहा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 2007 में भी पूर्व सरकार ने सभी प्रशासनिक अधिकारियों को ऐसा ही आदेश दिया था लेकिन समय के साथ साथ अधिकारी भूल गए, कई बार ऐसा भी होता है कि कई भ्रष्ट, अपराधी और बलात्कारी नेता भी विधायक बन जाते हैं, ऐसे नेताओं के आगे हाथ जोड़ना प्रशासनिक अधिकारी अपनी तौहीन समझते हैं, लेकिन योगी के आज के आदेश के बाद सभी अधिकारियों को दोनों हाथ जोड़कर विधायकों को सलाम नमस्ते करना ही पड़ेगा भले ही विधायक बलात्कारी, अपराधी और भ्रष्टाचारी हों.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: