Oct 24, 2017

खूंखार डकैत फुरकान का यूपी पुलिस ने किया काम तमाम


up-police-encountered-dakait-furkan-in-mujaffarngar-prize-50000

मुजफ्फरनगर: योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद कहा था कि जितने भी बदमाश हैं वे उत्तर प्रदेश से बाहर चले जाँय वरना उनकी खैर नहीं होगी, योगी की इस बात को कैराना के खतरनाक बदमाश फुरकान ने मजाक समझ दिया और बदमाशी, हप्ता वसूली जारी रखा, आज उत्तर प्रदेश की पुलिस ने फुरकान को ठोंक दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि योगी सरकार के बनने के बाद ही यूपी पुलिस ने बदमाशों का एनकाउंटर शुरू कर दिया था, रविवार रात पुलिस ने मुजफ्फरनगर के शाहपुर इलाके में 2 बार 50000 के इनामी डकैत फुरकान को मार गिराया. हालाँकि उसके दो साथी गन्ने के खेत की तरफ भागकर फरार हो गए.

आपको बता दें कि पुलिस कई दिनों से तीतरवाड़ा गाँव के डकैत फुरकान का पीछा कर रही थी, रविवार को पुलिस ने करीब 11.30 बजे खुफिया सूचना के आधार पर मेरठ करनाल हाईवे स्थित बायवाला गाँव के पास जंगल में बाइक सवार तीन बदमाशों की घेराबंदी की, पुलिस को देखते ही बदमाश गोली बरसाते हुए भागने की कोशिश करने लगे जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्यवाही की जिसमें फुरकान को गोली लग गयी.

furkan-encounter-in-up-mujaffarnagar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डकैत फुरकान की गोली से दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए. फुरकान के खिलाफ दिल्ली, सहारनपुर, मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली और हरियाणा के पुलिस थानों में तीन दर्जन से अधिक लूट, हत्या, डकैती जैसे संगीन मुकदमें दर्ज थे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने से फुरकान घायल हो गया था, पुलिस उसे तुरंत ही अस्पताल ले गयी लेकिन इलाज के दौरान फुरकान ख़त्म हो गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: