Oct 5, 2017

यूपी के पॉवर मंत्री श्रीकांत शर्मा ने छात्राओं को दिलवायी स्वच्छता की शपथ


up-minister-shrikant-sharma-in-kishori-raman-inter-college-mathura

उत्तर प्रदेश के पॉवर मंत्री श्रीकांत शर्मा आज अपने विधानसभा क्षेत्र मथुरा-वृन्दावन में हैं, सुबह उन्होंने अपने क्षेत्रवासियों की समस्याएँ सुनीं और उनके जल्द निस्तारण के आदेश दिए. इसके बाद उन्होंने मथुरा के किशोरी रमण गर्ल्स इंटर कॉलेज में एक स्वच्छता कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

श्रीकांत शर्मा ने कॉलेज की सभी छात्राओं, अध्यापकों और कर्मचारियों को स्वच्छता की सपथ दिलवायी. मथुरा में 'स्वच्छता ही सेवा सप्ताह' मनाया जा रहा है जिसका आज दूसरा दिन है.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि स्वच्छता की तरफ बढ़ाया गया हमारा-आपका एक कदम पूरे देश को स्वच्छ बनाने में मदद करेगा, यही स्वच्छ और स्वस्थ राष्ट्र का मूलमंत्र है.

shrikant-sharma-latest-news-in-hindi

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मथुरा वृन्दावन को स्वच्छ बनाने में छात्र छात्राएं स्वच्छता के ब्रान्स एंबेसडर बनकर काम करें, ना खुद गन्दगी करें और ना ही दूसरों को करने दें.

उन्होंने यह भी कहा कि हमें मथुरा वृन्दावन को पॉलीथीन मुक्त करना है इसलिए घर से थैला ले जाने के लिए अभिभावकों एवं अन्य को प्रोत्साहित करें. उन्होंने इस अवसर पर नारा दिया 'स्वच्छता में बनेगा नंबर वन, नगर निगम मथुरा वृन्दावन', इस संकल्प को पूरा करने के लिए, आप अपने घर के साथ ही मोहल्ले और शहर को स्वच्छ करने में सहयोग करें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: