Oct 19, 2017

राम जन्मभूमि पर जाकर बोले CM YOGI, इसमें मेरी व्यकतिगत आस्था है, विपक्ष नहीं दे सकता दखल


up-cm-yogi-adityanath-visit-ram-janm-bhoomi-ayodhya-19-october

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अयोध्या में राम जन्मभूमि के दर्शन किये. उन्होंने भगवान राम के दर्शन के बाद मीडिया से बात चीत की और काफी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अब राम जन्म भूमि को भी सजाया संवारा जाएगा, यहाँ पर व्यवस्थाओं में सुधार किया जाएगा, बुनियादी सुविधाएं विकसित की जाएंगी और प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को यहाँ पर भी चलाया जाएगा.

मुख्यमंत्री योगी ने पहले हनुमानगढ़ी में हनुमानजी के दर्शन किये और उसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा यहाँ के दर्शन करने के बाद राम लला के भी दर्शन करने जा रहा हूँ, मैं यहाँ पर प्रदेश की सुख, समृद्धि और सुरक्षा की कामना करने के लिए आया हूँ.

राम-लला के दर्शन के बाद उन्होंने कहा कि राम में मेरी व्यकतिगत आस्था है, उसमें विपक्ष कैसे हस्तक्षेप कर सकता है, मैं यहाँ पर श्री राम के दर्शन करने आया हूँ, उनमें मेरी आस्था है. इसके अलावा मैं उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री भी हूँ तो मेरी जिम्मेदारी है कि प्रेदश के हर कोने, हर क्षेत्र, हर स्थान का विकास किया जाय.

उन्होंने कहा कि श्री राम जन्मभूमि में श्रद्धालू देश और दुनिया से आते हैं, उनकी सुरक्षा, सुविधा के लिए मेरी जिम्मेदारी बनती है, मैं यहाँ पर साफ़ सफाई भी देखने के लिए आया हूँ. यहाँ पर स्वच्छता अभियान शुरू करने की जरूरत है, मैंने प्रशासन को यहाँ पर बुनियादी सुविधाएं विकसित करने के आदेश दे दिए हैं, यहाँ पर सीवर, पीने के पानी और टॉयलेट की सुविधाओं पर काम करने की जरूरत है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: