Oct 13, 2017

गुजरात में गरजे YOGI, राहुल गाँधी अमेठी में कलेक्टर ऑफिस नहीं बनवा पाये तो क्या करेंगे विकास


up-cm-yogi-adityanath-balsad-rally-in-gujarat-attack-rahul-gandhi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद वलसाड, गुजरात में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला. 

उन्होंने कहा कि मैं हाल ही में अमेठी गया था, वहां पर राहुल गाँधी और उनकी तीन पीढ़ियाँ विराजमान रही हैं लेकिन ये लोग अमेठी में एक कलेक्टर ऑफिस भी नहीं बनवा पाए, अब आप सोचिये, जिनकी तीन पीढियां अपने संसदीय क्षेत्र में एक कलेक्टर ऑफिस नहीं बना पायी वह गुजरात में क्या विकास विकास करवाएंगे.

योगी आदित्यनाथ ने कहा सरदार पटेल गुजरात के गौरव हैं और भारत माता की असली संतान हैं, कांग्रेस पार्टी 60 वर्षों तक सत्ता में रही, इन्होने अपने परिवार के लोगों और खुद को भारत रत्न दे दिया लेकिन 44 साल तक इन्हें सरदार पटेल की याद नहीं आयी, 1999 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार आयी तो उन्होंने सरदार पटेल को भारत रत्न देने की मांग की.

उन्होंने कहा कि जहाँ पर भी राहुल गाँधी प्रचार करने चले गए समझो वहां पर कांग्रेस की हार पक्की है. राहुल गाँधी 14 साल से अमेठी के सांसद हैं लेकिन वहां पर एक कलेक्ट्रेट ऑफिस नहीं बनवा पाए लेकिन ये गुजरात में विकास का वादा कर रहे हैं, ये क्या विकास करवाएंगे.

योगी ने कहा कि हमारे अमित शाह भाई हैं, जब उन्हें घर की याद आती हैं तो गुजरात में आते हैं लेकिन राहुल गाँधी को जब घर की याद आती है तो इटली भाग जाते हैं, उन्हें गुजरात की याद नहीं आती.

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में कहा जाता है कि हर फैसले के लिए नेहरु-गाँधी परिवार की तरफ देखते थे जब उन्हें इशारा नहीं मिलता था तो चुप हो जाते थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: