Oct 4, 2017

गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत के लिए खुशखबरी, दोनों को भाषण देने के लिए आया अमेरिका से बुलावा


un-invite-ram-rahim-and-honeypreet-for-speech-on-world-toilet-day

ऐसा नहीं है कि गुरमीत राम रहीम और उनकी हनीप्रीत ने सिर्फ पाप ही पाप किये हैं, इन्होने बहुत पुन्य वाले काम भी किये हैं, डेरा सच्चा सौदा ने पानी और सफाई के क्षेत्र में बहुत बढ़िया काम किया था. मोदी सरकार के स्वच्छ भारत अभियान को जन जन तक पहुंचाने में डेरा ने काफी योगदान दिया था, कई मौकों पर प्रधानमंत्री मोदी भी डेरा की प्रशंसा कर चुके हैं हालाँकि रेप के गुनाह में राम रहीम 20 साल की सजा काट रहे हैं, अब उनकी हनीप्रीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

जेल में बंद राम रहीम और हनीप्रीत के लिए आज अमेरिका से खुशखबरी आयी है. इनके अच्छे कामों की वजह से अमेरिका ने दोनों को वर्ल्ड टॉयलेट डे (World Toilet Day) पर भाषण देने के लिए बुलाया गया है. यूनाइटेड नेशन वाटर विभाग ने निमंत्रण भेजने के साथ आशा भी व्यक्त की है कि दोनों लोग अमेरिका आयेंगे और भाषण देकर इस अभियान में सहयोग देंगे.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगले महीनें 19 नवंबर को World Toilet Day है. सयुंक्त राष्ट्र के साफ पानी और शौचालय के लिए काम करने वाले संगठन ने ट्वीट के जरिये दोनों को निमंत्रण दिया है, उन्होंने उम्मीद जतायी है कि दोनों लोग उनके निमंत्रण को स्वीकार करेंगे और अमेरिका जरूर आएँगे लेकिन राम रहीम 20 साल के लिए जेल जा चुके हैं जबकि हनीप्रीत के भी असार अच्छे नहीं लग रहे हैं इसलिए अमेरिका को मायुश होना पड़ेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: