Oct 10, 2017

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'राहुल की गंदी सोच' संघ की शाखा में महिलाओं को आधे कपड़े में देखने की मांग


twitter-trend-rahul-ki-gandi-soch-demand-women-in-shorts-in-sakha

आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी बहुत बड़े विवाद में फंस गए हैं जो गुजरात चुनावों में कांग्रेस की करारी हार का कारण बनने वाला है. राहुल गाँधी ने आज देश की महिलाओं के लिए शर्मनाक बयान दिया. राहुल गाँधी इस वक्त गुजरात के दौरे पर हैं और वहां पर कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

राहुल गाँधी ने संघ की विचारधारा पर हमला करते हुए कहा कि आरएसएस की शाखाओं में महिलायें क्यों नहीं जाती, क्या आपने किसी महिला को शॉर्ट्स (छोटे कपड़े) पहनकर शाखा में जाते हुए देखा है, मैंने तो नहीं देखा है. राहुल ने कहा कि - ऐसा लगता है कि महिलाओं ने कोई पाप किया है जिसकी वजह से संघ महिलाओं को शाखा से दूर रखता है, जबकि कांग्रेस में हर जगह महिलायें नजर आती हैं. संघ और कांग्रेस में यही अंतर है. देखें वीडियो.




राहुल गाँधी की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है, गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने राहुल गाँधी को फटकार लगाते हुए कहा है कि ऐसी भाषा बोलकर राहुल गाँधी ने अपने संस्कार प्रकट किये हैं, उन्हें कांग्रेस से यही संस्कार मिला है लेकिन उन्होंने देश की महिलाओं का अपमान करके बहुत बड़ी गलती की है, अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो आने वाले चुनाव में गुजरात की महिलायें इकठ्ठी होकर कांग्रेस को सबक सिखाएंगी और दो चार सीटें आनी भी होंगी तो वह भी नहीं लिलेंगी.

ट्विटर पर राहुल गाँधी की गन्दी सोच ट्रेंड कर रहा है, राहुल गाँधी को जमकर फटकार लगाई जा रही है. लोग राहुल गाँधी को बेशर्म बता रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि कांग्रेसी महिलाओं के बारे में ऐसी ही राय रखते हैं, कोई टंच माल बोलता है तो कोई शॉर्ट्स में देखना चाहता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: