Oct 9, 2017

BJP नेता सैयद जफ़र इस्लाम ने कहा 'राहुल गाँधी तोते की तरह पढ़ते हैं लिखा हुआ भाषण’


syed-zafar-islam-told-rahul-gandhi-read-speach-like-parrot-in-rally

मोदी का दो दिन का गुजरात दौरा ख़त्म हो गया है. उन्होंने गुजरात में करीब 10 हजार करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया जबकि हजारों करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया. राहुल गाँधी भी मोदी को करारा जवाब देने के लिए तीन दिनों के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. बीजेपी ने राहुल के दौरे का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि राहुल गाँधी के गुजरात दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

ANI से बात करते हुए बीजेपी नेता सैय्यद जफ़र इस्लाम ने कहा - राहुल गाँधी गुजरात में विकास पर बातें करने जा रहे हैं जो उनकी पार्टी के DNA में ही नहीं है, उनके खुद के संसदीय क्षेत्र में उनके गायब होने के पोस्टर लगाए जाते हैं इससे ही पता चल जाता है कि उन्होंने कितना विकास किया है और उनके क्षेत्रवासी उन्हें कितना प्यार करते हैं. वे जब भी किसी रैली में जाते हैं तो उन्हें लिखा हुआ भाषण दे दिया जाता है और वे तोते की तरह पढ़ देते हैं, उन्हें यह भी नहीं पता होता कि क्या बोल रहे हैं. गुजरात चुनाव प्रचार में भी वो यही कर रहे हैं, तोते की तरह सिर्फ भाषण पढ़ रहे हैं.

एक अन्य बीजेपी नेता चन्द्र कुमार बोस ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पूरी तरह से अव्यवस्था है, इस पार्टी के कार्यकर्त्ता और नेता पूरी तरह से कन्फ्यूज्ड हैं, राहुल गाँधी के नेतृत्व में ना तो किसी को रास्ता दिखाया जा रहा है और ना ही कोई विजन है. राहुल गाँधी खुद कन्फ्यूज्ड हैं इसलिए वे दूसरों को कैसे रास्ता दिखा सकते हैं, उनके गुजरात दौरे से भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. इसे तो पूरा देश ही जानता है , आगे भी वह ऐसे ही पढ़ेंगे और बोलेंगे , वह भी सोनिया की तरह दो तीन लोगों के हाथों में ही खेलेंगे , लेकिन पिंजरे के शेर की भांति कोंग्रेसी कुछ नहीं कर सकेंगे और पालतू जानवर की भांति इसी खूंटे पर बंधे झेलते रहेंगे, अय्यर की तरह बड़बड़ाते रहेंगे क्योंकि कोई चारा ही नहीं है

    ReplyDelete