Oct 15, 2017

युवाओं से बोले सुरेश रैना, आज का दर्द कल की ताकत है, हमेशा करेंगे एक्सरसाइज


suresh-raina-said-never-skip-exercise-today-pain-tomorrow-strength

भारतीय क्रिकेट टीम एक खिलाडी आजकल जिम में ज्यादा ही पसीना बहा रहे हैं और चाहते हैं कि हमारे देश के युवा भी पसीना बहायें और निरंतर एक्सरसाइज करते रहें, वैसे हेल्थ एक्सपर्ट भी कहते हैं कि हम सभी को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए, अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रतिदिन सैर, योग, व्यायम और पौष्टिक भोजन खाना चाहिए।

विशेषज्ञों के अनुसार हम स्वस्थ रहते हैं तो हमारा शरीर और दिमाग तेजी से काम करता हैं, यही नहीं अच्छे स्वास्थय के जरिये हम अपने जीवन में सफलता भी हासिल कर सकते हैं क्योंकि सफलता की कुंजी अच्छा स्वस्थ्य भी होता है.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी सुरेश रैना अपने स्वास्थ्य पर खास ध्यान देते है, उनका कहना है कि वे अपनी सेहत से कभी समझौता नहीं करते. वे प्रतिदिन सुबह जल्दी उड़ते हैं, दौड़ के लिए जाते हैं, योग करते है और जिम में खूब पसीना बहाते हैं.

आज सुरेश रैना ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपनी वीडियो पोस्ट की है, उन्होने वीडियो सन्देश में कहा - हम सभी को प्रतिदिन व्यायाम करना चाहिए. व्यायाम करने से शरीर को भले ही आज दर्द हो लेकिन यही दर्द कल हमारी ताकत बन जाता है, इसलिए एक्सरसाइज कभी नहीं छोड़ना चाहिए. आप भी देखें यह वीडियो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: