60 के हो गए सनी देओल लेकिन अभी भी दिखते हैं गबरू जवान, हर कोई कर रहा लंबी आयु की कामना

sunny-deol-turns-60-with-you-happy-birthday-super-star-19-october

आज भारत के मशहूर अभिनेता और सुपरस्टार सनी देओल का जन्मदिन है, ट्विटर पर Sunny Deol Turns 60 का ट्रेंड चल रहा है और हर कोई उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ उनकी लंबी आयु की कामना भी कर रहा है क्योंकि सनी देओल ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को जो दिया है वैसा योगदान शायद ही कोई दे पाएगा, एक समय था जब उनकी देशभक्ति की फ़िल्में देखकर युवाओं में देशभक्ति जागती थी, उनके अन्दर देश के लिए जीने मरने की भावना जागती थी, लोग पुलिस, आर्मी और RAW में काम करने के सपने देखते थे.

सनी देओल ने इंडियन, ग़दर, जाल, बॉर्डर, चैंपियन, माँ तुझे सलाम, द हीरो (जासूस), आदि सुपरहिट फ़िल्में देकर युवाओं में देशभक्ति का जज्बा जगाया है, उन्होंने आर्मी, पुलिस, RAW के जासूसों का किरदार बहुत ही प्रभावशाली तरीके से किया है.

खैर, सनी देओल भले ही आज 60 साल के हो गए लेकिन देखने में वे अभी भी गबरू जवान दिखते हैं, उन्होंने खुद को इतना मेन्टेन कर रखा है कि उम्र का उनपर कोई असर नहीं हुआ. उन्होंने फिर से फिल्मों में काम शुरू किया है, हाल ही में उनकी एक फिल्म पोस्टर बॉय आयी थी, वे इस वक्त मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, देखिये उनका लेटेस्ट विडियो.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: