Oct 31, 2017

नोटबंदी के खिलाफ बोलकर राहुल गाँधी अपनी रही सही इज्जत भी गँवा रहे हैं: सुब्रमनियम स्वामी


subramanian-swamy-said-rahul-gandhi-loosing-his-credibility-news

बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने राहुल गाँधी का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि नोटबंदी के खिलाफ बोलकर राहुल गाँधी अपनी रही सही विश्वसनीयता भी गँवा रहे हैं, नोटबंदी के खिलाफ इस तरह की अफवाह फैलाकर उनका खुद का नुकसान होगा.

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि राहुल गाँधी की कुछ विश्वसनीयता थी लेकिन अब वह भी समाप्त हो जाएगी, उन्हें फिर से नोटबंदी का मुद्दा उठाना मंहगा पड़ेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी ने कल नोटबंदी और GST को तारपीडो बताते हुए कहा था कि मोदी ने पहला तारपीडो नोटबंदी का चलाया लेकिनं वह निशाने पर नहीं लगाया और देश बच गया, इसके बाद मोदी से दूसरा तारपीडो GST का चलाया जो निशाने पर लगा है और देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गयी है. राहुल ने कहा कि मोदीजी अभी तक देश का दर्द नहीं समझ पाए हैं.

राहुल गाँधी को जवाब देते हुए सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि राहुल गाँधी को शायद पता नहीं है कि नोटबंदी के बाद बीजेपी ने पांच राज्यों में सरकार बनायी है, 4 विधानसभा चुनाव जीते हैं - उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर. इन राज्यों में बीजेपी ने 75 परसेंट सीटें जीती हैं. अब सवाल यह उठता है कि क्या राहुल गाँधी देश का मूंड नहीं समझ पा रहे हैं. अगर जनता में गुस्सा होता तो कांग्रेस को इतनी बुरी तरह से हराती क्यों.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: