Oct 10, 2017

अमित शाह से बोलीं स्मृति ईरानी, 2019 में जिसको भी देंगे टिकट वही पटकेगा राहुल गाँधी को


smriti-irani-said-bjp-will-defeat-rahul-gandhi-in-2019-from-amethi

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज अमेठी रैली में राहुल गाँधी पर जमकर हमला किया और उनके विकास के दावों की पोल खोल दी. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी देश विदेश में घूम कर विकास की बातें कर रहे हैं, गुजरात में घूमकर विकास का उपहास उड़ा रहे हैं लेकिन 13 साल से अमेठी से सांसद होते हुए भी वे यहाँ का कोई विकास नहीं करा पाए. वे ना तो किसानों की समस्याएँ दूर कर पाए, ना गरीबों का भला कर पाए और ना ही युवाओं को रोजगार दे सके.

स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गाँधी इतने वर्षों में अमेठी का विकास नहीं करा पाए लेकिन बीजेपी अमेठी के कोने कोने में विकास पहुंचाएगी. इस अवसर पर अमेठी के विकास के लिए करीब 30 योजनाओं की शुरुआत की गयी और कई कार्यों का लोकार्पण किया गया. स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं तब तक अमेठी के लोगों से जुडी रहूंगी जब तक कि यह क्षेत्र भी अन्य क्षेत्रों की तरह विकसित नहीं हो जाता और यहाँ के निवासियों के जीवन में सुधार नहीं हो पाता.

कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे थे. स्मृति ईरानी ने अमति शाह से कहा कि विधानसभा चुनाव में अमेठी की 5 में से 4 सीटों पर कमल का फूल खिला है, अमित भाई आज अमेठी की जनता आपको आश्वस्त करती है कि 2019 में आप किसी को भी टिकट दें, अमेठी के कार्यकर्त्ता और यहाँ की जनता आपको आश्वस्त करते हैं कि 2019 लोकसभा चुनाव में भी यहाँ पर कमल खिलेगा.

स्मृति ईरानी ने कहा कि 2014 में जब नरेन्द्र भाई यहाँ पर आये थे तब अमेठी ने ललकार कर कहा था अमेठी है तैयार, अबकी बार मोदी सरकार, अब 2019 में पुनः यही उद्घोष इसी मैदान से होगा, मैं इस बात का आश्वासन देती हूँ. कार्यक्रम को योगी आदित्यनाथ और अमित शाह ने भी संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर हमला किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: