Oct 11, 2017

महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनावों में BJP से करारी हार के बाद बोली शिवसेना 'विजय पागल हो गया है'



प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस ही नहीं शिवसेना भी परेशान हो गयी है, कांग्रेसी कह रहे हैं कि विकास पागल हो गया है तो शिवसेना कह रही है कि विजय पागल हो गया है. कल महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनावों के पहले चरण में बीजेपी की बम्पर जीत हुई जबकि कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की करारी हार हुई है. बीजेपी अकेले ही सभी पार्टियों से पर भारी पड़ गयी और से (50 फ़ीसदी से अधिक) स्थानों पर जीत मिली.

आपको बता दें कि 7 अक्टूबर को 3884 ग्राम पंचायतों के चुनाव हुई थे, आज 2974 ग्राम पंचायतों के चुनावी नतीजे घोषित किये गए जिसमें बीजेपी को 1457, कांग्रेस को 301, शिवसेना को 222 और एनसीपी को सिर्फ 194 जगह जीत मिली. कुछ निर्दलीय सरपंचों की भी जीत हुई है.

इन चुनावों में शिवसेना की बुरी हालत हुई है, उसे तीसरा स्थान हासिल हुआ है. बीजेपी की इतनी बड़ी जीत और अपनी करारी हार की बौखलाहट आज शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में दिखायी. उन्होंने कहा कि विजय पागल हो गया है.

सामना में लेख के जरिये शिवसेना वालों ने कहा कि विजय पागल हो गया है और लोगों ने विजय की पिटाई की है. किसानों की हालत आज भी खराब है, आत्महत्या जारी है और बीजेपी वाले जीत की खुशियाँ मना रहे हैं, विजय पागल हो गया है इसलिए खुशियाँ मनायी जा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दूसरे चरण में 16 जिलों में 3692 ग्राम पंचायतों के चुनाव 14 अक्टूबर को होंगे और 16 अक्टूबर को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: