Oct 27, 2017

शिवसेना नेता संजय राउत ने राहुल गाँधी को पप्पू की लिस्ट से बाहर निकाला, की भाषण की तारीफ


shivsena-leader-sanjay-raut-praised-rahul-gandhi-delist-from-pappu

राहुल गाँधी को पहले शिवसेना भी पप्पू मानती थी लेकिन अब शिवसेना ने राहुल गाँधी को पप्पू की लिस्ट से बाहर निकालते हुए उनकी नेतृत्व क्षमता की तारीफ की है.

आज शिवसेना सांसद संजय राउत ने राहुल गाँधी की तारीफ करते हुए कहा कि पहले 3 साल पहले हम लोग राहुल गाँधी को पप्पू पप्पू कहते थे लेकिन अब राहुल गाँधी पूरी तरह से बदले लग रहे हैं, उन्होंने गुजरात चुनाव में जिस तरह से प्रचार शुरू किया है वह लाजवाब है.

संजय राउत ने कहा कि पहले जो लोग राहुल गाँधी का भाषण नहीं सुनते थे वे भी अब उनका भाषण सुन रहे हैं, अब राहुल गाँधी अच्छा भाषण देने लगे हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पर लोगों का भरोसा कम हो रहा है, कई वादे पूरे नहीं किये गए जिसकी वजह से जनता दूसरे विकल्प के बारे में सोचने पर मजबूर हो गयी. अब मोदी का समर्थन कम हो रहा है जबकि राहुल गाँधी का समर्थन बढ़ रहा है, अब लोग राहुल गाँधी को फॉलो करते हैं.

उन्होंने कहा कि अब राहुल गाँधी जो बोलते हैं देश की जनता उसे सुनती है, राहुल गाँधी ने खुद को राष्ट्रीय नेता के रूप में पेश किया है, मैं नहीं मानता कि अब उन्हें पप्पू कहा जाना चाहिए. वह अपनी पार्टी के प्रेसिडेंट के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: