Oct 27, 2017

मंहगा पड़ा BJP नेता को ब्लैकमेल करना, वरिष्ठ पत्रकार विनोद शर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार


senior-journalist-vinod-shrma-arrested-for-blackmailing-bjp-leader

उत्तर प्रदेश पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस ने मिलकर आज वरिष्ठ पत्रकार विनोद शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, उन पर झारखण्ड के एक बड़े बीजेपी नेता और सरकार में मंत्री राजेश मूणत ने ब्लैकमैलिंग का आरोप लगाया है, पुलिस रिपोर्ट के अनुसार विनोद शर्मा कई महीनों से मंत्री को सेक्स वीडियो होने की बात कहकर ब्लैकमेल कर रहे थे और उनके सहयोगी प्रकाश जैसवाल को धमका रहे थे, उनसे रुपयों की डिमांड कर रहे थे.

पुलिस ने विनोद शर्मा के खिलाफ जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया है, आज उन्हें सुबह 3.30 बजे उनके गाजियाबाद आवास पर गिरफ्तार किया गया. उन्हें इंदिरापुरम पुलिस स्टेशन में ले जाया गया है. विनोद शर्मा से कई घंटे पूछताछ भी की गयी. आज उन्हें गाजियाबाद की कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बीजेपी नेता राजेश मूणत की शिकायत के अनुसार विनोद शर्मा उन्हें फोन करके कहते थे कि मेरे पास आपकी सेक्स वीडियो है, आप मुझे रुपए भेजो वरना मैं आपका राजनीतिक कैरियर चौपट कर दूंगा. उन्होंने कई बार फोन पर उनसे पैसे मांगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनोद शर्मा Editors Guild of India के सदस्य हैं और और फ्रीलांस जर्नलिस्ट हैं, वे BBC और अमर उजाला के लिए भी काम कर चुके हैं. वर्तमान में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के सलाहकार के रूप में काम कर रहे हैं, बघेल ने उनकी गिरफ्तारी की निंदा की है और इसे प्रेस पर हमला बताया है. 

फिलहाल यह मामला क्राइम ब्रांच को ट्रान्सफर कर दिया गया है, विनोद शर्मा के पास से पुलिस ने 500 CD, पेन ड्राइव, एक लैपटॉप, एक डायरी बरामद कर ली है, विनोद शर्मा ने एक वीडियो ऑपरेटर को अपने पास मौजद आपत्तिजनक वीडियो की 100 CD बनाने के आर्डर दिए थे, उस ऑपरेटर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: