Oct 6, 2017

ज्योति पर जमकर भड़कीं सपना चौधरी, बोलीं, ऊँगली मत कर वरना जूती उतारकर मुंह पर मारूंगी


sapna-chaudhary-angry-on-jyoti-kumar-in-big-boss-11-read-why

सपना चौधरी को बिग बॉस रास नहीं आ रहा है, आज सपना और दूसरी प्रतिभागी ज्योति के बीच जमकर झगड़ा हुआ जिसके बाद सपना को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने ज्योति कुमार को जमकर फटकार लगाई. बात दरअसल ये थी कि सपना और अर्शी खान पार्क में टहल रहे थे. दोनों के बीच ज्योति को लेकर बात हो रही थी क्योंकि ज्योति ने सबका जीना हराम कर रखा है, अर्शी ने सपना से कहा कि आज ज्योति मेरे से कुछ ना कुछ सुनेगी. इसके बाद सपना और अर्शी ज्योति के पास पहुँच गए और तमाशा शुरू हो गया.

शुरुआत सपना ने की, उन्होंने ज्योति से कहा - तुझे बड़ों से बात करने की तमीज नहीं है, इसके बाद ज्योति ने कहा कि - मैंने क्या कहा है, चुप रहो तुम.

इसके बाद सपना ने कहा कि मैं तो इनसे बात कर रही थी, मुझे आपसे कोई मतलब नहीं है. तो बेखाम की बात क्यों कर रही हैं मेरे से.

इसके बाद सपना ने कहा कि बात आपने शुरू की थी, सपना ने कहा कि मैंने कहाँ शुरू की है बात. सपना ने कहा कि जब आपको कुछ पता नहीं है तो ऊँगली मत करो.

ज्योति ने कहा कि - मैंने क्या ऊँगली की है.

सपना ने कहा - ऊँगली ही कर रहे हो मेरे को. मेरे को नहीं पसंद.

ज्योति ने कहा कि - आप उंगली करवा रही हो तो मैं कर रही हूँ.

सपना - मेरे को नहीं पसंद, मैं क्यों उंगली करवाउंगी तुमसे भाई. तमीज रखो बात करने की. अपने से बड़े से बात करने की विल्कुल सेन्स नहीं तुममे. क्या सिखाया तुम्हारे माँ-बाप ने.

ज्योति ने कहा - मेरे माँ-बाप पर आप मत जाओ.

सपना - उन्होंने कुछ सिखाया है तुम्हें.

ज्योति - मत जाओ माँ-बाप पर. मेरे माँ-बाप पर विल्कुल मत जाना.

सपना - तुम्हें क्या संस्कार मिले हैं.

ज्योति - कुछ भी बोलो लेकिन मेरे माँ-बाप के बारे में कुछ मत बोलना.

सपना - उंगली दिखाकर बात करने की विल्कुल जरूरत नहीं है. आपने बोला चुप, ये कोई सेन्स ऑफ़ ह्यूमर नहीं होता बात करने का. उंगली किसको दिखा रही हो तुम. मैं मुंह से बात कर रही हूँ आपसे. अगर दोबारा मेरे से ऐसे बात की तो मैं जूती उतारकर मुंह पर मारूंगी. तुम साइको हो. बड़ों से बात करने की तमीज नहीं है तुममे. मुझे भले ही घर से बाहर निकाल दिया जाय लेकिन बर्दास्त नहीं करुँगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: