Oct 26, 2017

संबित पात्रा ने इस आदमी को बोला, चुप रह आतंकवादी


samit-patra-told-jakir-naik-associate-iliyas-sharafuddin-atankwadi

जाकिर नाइक का मामला एक बार फिर से गरमा गया है. नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (NIA) ने आज जाकिर नाइक के खिलाफ मुंबई की अदालत में चार्जशीट संबित की जिसमें जाकिर नाइक और उसकी संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन के खिलाफ भारत में आतंकवाद और जिहाद फैलाने का आरोप लगाया गया है. इससे पहले कोर्ट ने जाकिर नाईक के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किया था हालाँकि जाकिर नाईक ने ना तो NIA को जांच में सहयोग दिया और ना ही आत्मसमर्पण किया.

आज टीवी न्यूज़ चैनल आज तक के कार्यक्रम हल्ला बोल में जाकिर नाईक के सहयोगी इलियास शराफुद्दीन उसका पक्ष रख रहे थे और संबित पात्रा पर हंस रहे थे, उसे इस तरह से हंसा देखकर संबित पात्रा को गुस्सा आ गया और इलियास शरफुद्दीन को उन्होंने आतंकवादी बोल दिया.

संबित पात्रा ने कहा - ऐसा घोर कलयुग आ गया है कि आतंकवादी लोग आकर टीवी पर हँसेंगे, चुप हो जाओ आतंकवादी, चुप चाप बैठ जाओ, आतंकवादी बैठ जाओ ज्यादा मत चिल्लाओ, अरे आतंकवादी तुम भी जेल जाओगे चिंता मत करो, यहाँ ज्यादा मत हल्ला मचाओ.

संबित पात्रा ने कहा कि जाकिर नाईक जैसे आतंकवादियों को जेल में क्यों नहीं डालना चाहिए और ये जो टीवी पर आतंकवादी बैठा है उसे भी जेल में क्यों नहीं डालना चाहिए, आतंकवादी बैठो, चिल्लाओ मत. कैसे कैसे आतंकवादी आकर देश के सबसे बड़े चैनल में चिल्ला रहे हैं, इनकी हिम्मत तो देखिये.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: