जिहादियों, अलगाववादियों, आतंकियों, पत्थरबाजों को एक विद्वान प्रवक्ता मिल गया है: संबित पात्रा

Unknown Author:
sambit-patra-told-p-chidambaram-spokes-person-of-jihadi-separatists

ज देश के पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता पी चिदंबरम के पाकिस्तान की मांग का समर्थन करते हुए साफ़ साफ़ बोल दिया कि कश्मीर को आजादी दे देनी चाहिए, चिदंबरम का ऐसा बयान सुनकर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि आज अलगाववादियों, जिहादियों, इस्लामिक कट्टरपंथियों, पत्थरबाजों को पी चिदंबरम के रूप में एक विद्वान प्रवक्ता मिला है.

sambit-patra-slammed-p-chidambaram

आप की जानकारी के लिए बता दें कि आज कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम ने कहा कि मैंने कश्मीरियों से बात करके निष्कर्ष निकाला है कि उनकी आजादी की मांग जायज है, वे कश्मीर में स्वतंत्र शासन की मांग कर रहे हैं, इसलिए उनकी मांग मानी जानी चाहिए,

चिदंबरम ने कहा कि जब कश्मीरी लोग आजादी आजादी बोलते हैं तो उनका मतलब स्वतंत्र शासन से है, उनमें से अधिकतर लोग स्वतंत्र शासन चाहते हैं, उन्हें स्वतंत्र शासन देने के बाद भी वह भारत का अभिन्न अंग रहेगा इसलिए भारत सरकार को उनकी मांग माननी चाहिए.

कांग्रेसी नेता ने साफ़ इशारा कर दिया है कि अगर भविष्य में जम्मू कश्मीर में उनकी सरकार बनी तो कश्मीर को भारत से आजाद कर दिया जाएगा, अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान तुरंत कश्मीर पर कब्ज़ा करके उसे भारत से छीन लेगा.

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात की जनता से अपील की है कि अगर कांग्रेस आपके पास वोट मांगने आये तो उनसे कहना कि कश्मीर हमारा अटूट अंग है, कोई चिदंबरम उसे तोड़ नहीं सकता.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: