Oct 23, 2017

जब कांग्रेस आतंकवादी इशरत जहाँ को शहीद बता सकती है तो 10 लाख का ड्रामा क्यों नहीं: संबित पात्रा


sambit-patra-said-rs-10-lakh-from-narendra-patel-is-congress-drama

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल को 10 लाख के घूस-कांड मामले में कड़ी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है, यह वही कांग्रेस पार्टी है जिसनें पाकिस्तान से आयी आतंकवादी इशरत जहां को वोट के लिए शहीद बता दिया था, इशरत जहाँ नरेन्द्र मोदी को मारने आयी थी लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उसे शहीद बताया था.

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही है, जबकि उसनें खुद ही यह ड्रामा रचा है, अगर बीजेपी ने नरेन्द्र पटेल को एक करोड़ देने की बात की थी तो वे 1 करोड़ लेकर प्रेस कांफ्रेंस करते, स्टिंग कर लेते, कैमरा में रिकॉर्डिंग करवा लेते, या मीडिया को बुला लेते लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया.

संबित पात्रा ने कहा कि नरेन्द्र पटेल अपने ही रुपये लेकर आ गए और प्रेस कांफ्रेंस करके बता दिया कि ये पैसे मुझे बीजेपी ने दिए हैं, इस तरह तो मैं भी अपने घर से पैसे लेकर आ सकता हूँ और कांग्रेस पर आरोप लगा सकता हूँ. उन्होंने कहा कि यह सब ड्रामा कांग्रेस पार्टी ने राहुल गाँधी के दौरे को देखते हुए रचा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: