Oct 23, 2017

रवि शंकर प्रसाद ने जिम्मेदारी के साथ कांग्रेस को दिया सबसे बड़ा खिताब - ड्रामेबाज पार्टी नंबर 1


ravi-shankar-prasad-told-congress-dramebaaz-party-no-1

केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आज कांग्रेस को बहुत बड़ा ख़िताब दिया है, उन्होंने कांग्रेस को विश्व की सबसे बड़ी ड्रामेबाज पार्टी बताया है. रवि शंकर प्रसाद ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भारत में बहुत सी फ़िल्में नंबर 1 टाइटल के साथ बनी हैं हैसे - जोड़ी नंबर 1, आंटी नंबर 1, आज मैं कांग्रेस पार्टी को एक नया नाम देना चाहता हूँ - कांग्रेस ड्रामेबाज पार्टी नंबर 1 है और यह मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूँ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल गुजरात के एक पटेल नेता ने खुद को बीजेपी द्वारा खरीदने का आरोप लगाया था, उन्होंने कहा था कि बीजेपी वाले मुझे खरीदना चाहते हैं और 10 लाख रुपये भी दिए हैं. मुझे 1 करोड़ का ऑफर दिया गया था, 10 लाख मिल चुके हैं और 90 लाख मिलने वाले हैं. उन्होंने मीडिया के सामने 10 लाख के नोटों की गड्डियां भी दिखाई.

राहुल गाँधी ने इसी बात पर ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी वाले गुजरात को खरीदना चाहते हैं लेकिन गुजरात अमूल्य है, इसे कोई नहीं खरीद सकता, यह कभी नहीं बिक सकता.

नरेन्द्र पटेल के खुलासे और राहुल गाँधी के ट्वीट से ऐसा लगा कि बीजेपी को बदनाम करने के लिए पूरा ड्रामा फिक्स था, बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस ने खुद ही पैसे देकर नरेन्द्र पटेल से प्रेस कांफ्रेंस करवाया और नाम बीजेपी का लगवा दिया, यह सब राहुल गाँधी के दौरे से पहले किया गया ताकि उनका दौरा अधिक हाईलाइट हो जाये, इसी बात के लिए रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस को सबसे बड़ी ड्रामेबाज पार्टी बताया है.

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गाँधी को इकोनॉमिक्स और डेवलपमेंट का कोई ज्ञान नहीं है, उन्हें कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा रहा है लेकिन वह इसके योग्य नहीं हैं. उन्हें अर्थव्यवस्था और डेवलपमेंट की समझ नहीं है. उन्हें भाषण लिखकर देने वाले भी होमवर्क नहीं करते, उन्हें जो थमाया जाता है राहुल गाँधी वही बोल देते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: