Oct 12, 2017

राम रहीम के भक्त बोले, बाबा को भी CBI ने आरुषी के माँ-बाप की तरह फंसाया, हाईकोर्ट करेगा इन्साफ


ram-rahim-supporter-hopeful-high-court-will-convert-cbi-court-order

चंडीगढ़: आज जितना खुश आरुषी के माँ-बाप राजेश तलवार और नुपुर तलवार हैं उससे भी ज्यादा ख़ुशी बाबा राम रहीम के करोड़ों समर्थकों में है क्योंकि अब उन्हें भी लग रहा है कि उनके खिलाफ CBI जांच झूठी है और CBI कोर्ट का फैसला भी गलत है क्योंकि यह फैसला सिर्फ दो चिट्ठियों को आधार बनाकर दिया गया है.

आपको बता दें की नोएडा के बहुचर्चित आरुषि एवं हेमराज हत्याकांड मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गाजियाबाद CBI कोर्ट का फैसला पूरी तरह से पलट दिया. आरुषी की हत्या 19 मई 2008 को नॉएडा में उसके ही बेडरूम में कर दी गयी थी, उसकी हत्या का आरोप उसके ही पिता राजेश तलवार और माँ नुपुर तलवार पर लगा था, CBI ने उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. दोनों पांच साल से जेल में बंद थे लेकिन उन्होंने CBI कोर्ट के फैसले को इलाहबाद हाई कोर्ट में चैलेंज दिया.

आज उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और राजेश और नूपुर तलवार को बरी कर दिया  है। 

इलाहबाद हाईकोर्ट के फैसले के बाद रेप केस में बीस साल की सजा काट रहे राम रहीम के भक्तों में एक आशा जगी है। भक्तों का कहना है कि हमारे बाबा भी राजेश और नूपुर की तरह पूरी तरह निर्दोष हैं और सीबीआई का शिकार बने हैं। सोशल मीडिया पर राम रहीम के भक्तों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं हैं। मालूम हो कि डेरा भक्त बार बार आवाज उठाते हैं कि उन दो महिलाओं को सामने लाओ जिन्होंने चिट्ठी लिख राम रहीम पर रेप का आरोप लगाया था। राम रहीम के भक्त आज के फैसले से काफी खुश हैं। उन्हें आशा है कि राम रहीम बेगुनाह साबित होंगे और जल्द जेल से बाहर आएंगे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: