Oct 30, 2017

मोदी ने नोटबंदी करके देश पर तारपीडो चला दिया: राहुल गाँधी


rahul-gandhi-told-demonetisation-like-torpedo-by-modi-government

नोटबंदी का विरोध करके कांग्रेस तीन-चार राज्यों में चुनाव हार चुकी है लेकिन अभी भी उसनें नोटबंदी का विरोध करना नहीं छोड़ा है, आज राहुल गाँधी ने नोटबंदी की तुलना तारपीडो से कर दी, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से तारपीडो अपने लक्ष्य को तहस नहस कर देता है उसी प्रकार से नोटबंदी ने देश को तहस नहस कर दिया, उन्होंने GST को भी देश की अर्थव्यवस्था को बहुत बड़ा झटका बताया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 8 नवम्बर को नोटबंदी के एक साल पूरे हो जाएंगे, कांग्रेस पार्टी के लोग इसे ब्लैक डे के रूप में मनाएंगे लेकिन बीजेपी वालों ने इसे ब्लैक मनी मुक्त दिवस यानी कालाधन विरोधी दिवस के रूप में मनाने का निर्णय किया है.

आज कांग्रेस ने उच्चस्तरीय मीटिंग में इस कार्यक्रम की रूप देखा बनायी, मीटिंग की अध्यक्षता राहुल गाँधी ने की, मीटिंग में गुलाम नबी आजाद और मनमोहन सिंह भी शामिल थे.

मीटिंग के बाद राहुल गाँधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा - हमने मीटिंग में नोटबंदी और GST से हुए नुकसान पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि नोटबंदी और GST भारत की अर्थव्यवस्था के लिए दो बड़े झटके साबित हुए हैं, मोदी जी जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए, बीजेपी वाले 8 नवम्बर को जश्न मनाकर साबित करना चाहते हैं कि वे जनता का दर्द नहीं समझते.

उन्होंने कहा की 8 नवम्बर देश के लिए बुरा दिन था, इसलिए हम लोग 8 नवम्बर को काले दिवस के रूप में मनाएंगे, नोटबंदी एक तरह से तारपीडो के समान थी, जिसकी वजह से देश तहस नहस हो गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: