Oct 11, 2017

राहुल गाँधी का ख़त्म हुआ 3 दिन का गुजरात दौरा, जमकर मचाया धमाल, बीजेपी खेमे में हलचल


rahul-gandhi-three-day-gujarat-tour-end-getting-supports-of-poor

राहुल गाँधी का तीन दिनों का गुजरात दौरा आज ख़त्म हो गया, अब वे वापस दिल्ली लौट आयेंगे लेकिन इस बात उन्होंने जमकर धमाल मचाया. उन्होंने मोदी सरकार, बीजेपी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उनके बेटे जय शाह के खिलाफ जमकर हमले किये, उन्होने गुजरात की जनता तक यह सन्देश पहुंचाने की कोशिश की कि अमित शाह के बेटे जय शाह मोदी सरकार का फायदा उठाकर प्रॉफिट कमा रहे हैं हालाँकि इस खबर को बीजेपी ने झूठी और आधारहीन बताया है और वायर न्यूज़ पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी ठोंक दिया है.

आज राहुल गाँधी ने बरोज और जोज़ गाँव में छोटी छोटी जनसभाओं को संबोधित किया और लोगों से मुलाकात की. लोग उनसे हाथ मिलाने के लिए बेकरार दिए, राहुल गाँधी ने भी उन्हें मायूश नहीं किया और उनसे हाथ मिलाया.


राहुल गाँधी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं की 24 घंटे बिजली देते हैं जबकि आदिवासी और गरीब लोग बताते हैं कि बिजली ही नहीं आती, यहाँ पर स्कूलों का भी निजीकरण कर दिया गया है जिसकी वजह से 12 हजार से अधिक सरकारी स्कूल बंद कर दिए गए हैं. कांग्रेस आएगी तभी यह सब ठीक होगा, हम 6 महीनें में सब कुछ ठीक कर देंगे, नरेन्द्र मोदी यहाँ पर 22 वर्षों से राज कर रहे हैं लेकिन हम सिर्फ 6 महीनें में बाकी का काम पूरा कर देंगे.

उन्होंने कहा कि स्कूलों में ना तो अध्यापक हैं और ना ही बुनियादी सुविधाएं, गुजरात में शिक्षा और स्वास्थय को बिजनेस बना दिया गया है, सिर्फ पैसा कमाया जा रहा है. यहाँ पर 1995 से कांग्रेस की सरकार नहीं है तभी इतनी बुरी हालत है, हम आएँगे तो सब कुछ ठीक कर देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: