Oct 11, 2017

जो काम बीजेपी 22 वर्षों में नहीं कर पायी, मैं सिर्फ 6 महीनें में करके दिखा दूंगा: राहुल गाँधी


rahul-gandhi-said-will-do-more-work-in-6-months-bjp-not-in-22-years

गुजरात चुनाव प्रचार में राहुल गाँधी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. उन्होंने खेड़ा में नर्मदा सरदार सरोवर बाँध के विस्थापितों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार जो काम 22 वर्षों में नहीं कर पायी, हम और हमारी कांग्रेस पार्टी उसे सिर्फ 6 महीनें में करके दिखा देंगे, बस आप हमें एक बार वोट दे दो. हमारी यहाँ पर सरकार बना दो.

राहुल गाँधी ने वायर न्यूज़ की फेक खबर को आधार बनाकर अमित शाह के बेटे जय शाह का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में सिर्फ एक आदमी के अच्छे दिन आये हैं, उनकी कंपनी की संपत्ति 50 हजार से बढ़कर 80 करोड़ हो गयी. अगर नोटबंदी और GST का किसी को फायदा मिला है तो वह अमित शाह के बेटे को मिला है. (यहाँ पर आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जय शाह की संपत्ति नहीं बढ़ी थी बल्कि सिर्फ टर्न-ओवर बढ़ा था, व्यापार में डेढ़ करोड़ का घाटा हुआ था)

उन्होंने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी शाखाओं में शॉर्ट्स (आधे कपडे) पहनकर महिलायें क्यों नहीं जातीं, क्या आपने महिलाओं को आरएसएस की शाखाओं में जाते हुए देखा है, मैंने तो नहीं देखा है. राहुल गाँधी के इस बयान पर विवाद भी हो रहा है और उनसे माफी की मांग की जा रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: