Oct 15, 2017

राहुल गाँधी बोले, मोदीजी जल्दी करो, ऐसा लगता है कि ट्रम्प को फिर से गले लगाने का जरूरत है


rahul-gandhi-said-modi-ji-trum-needs-to-hug-once-again-quick

राहुल गाँधी ने आज फिर से मोदी का मजाक उड़ाया है, उन्होंने कहा मोदीजी ऐसा लगता है कि ट्रम्प को एक बार और गले लगाने की जरूरत है, जल्दी कीजिये. राहुल गाँधी ने ने ट्विटर पर यह प्रतिक्रिया दी थी. बात दरअसल यह थी कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने फिर से पाकिस्तान और उनके नेताओं के साथ रिश्तों को सुधारने की पहल की है.

डोनाल्ड ट्रम्प ने कल एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा - हम पाकिस्तान और उनके नेताओं के साथ फिर से रिश्तों को सुधारने की पहल कर रहे हैं, मैं उन्हें कई मौकों पर सहयोग देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूँ.

donald-trump-want-better-relationship-with-pakistan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प ने पिछले महीनें पाकिस्तान को आतंकियों के लिए जन्नत बता दिया था जिसके बाद पाकिस्तान के नेताओं ने ट्रम्प को जमकर खरी खोटी सुनायी थी और अमेरिका के साथ सभी तरह के रिश्ते ख़त्म करने की चेतावनी दी थी. ऐसा लगता है कि अमेरिका की पाकिस्तान के साथ अच्छे रिश्ते रखने की मजबूरी है.

आपको बता दें कि अमेरिका की यही पालिसी है, वह भारत से दोस्ती करके यहाँ पर अपने हथियार और अन्य युद्ध सामग्री बेचता है उसके बाद पाकिस्तान से दोस्ती करके पाकिस्तान को युद्ध सामग्री बेचता है, बार बार पाला बदलकर अमेरिका दोनों देशों से खूब पैसा कमाता है और दोनों देशों में युद्ध के हालात पैदा करता रहता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: