Oct 11, 2017

राहुल गाँधी ने खुद कर दिया खुलासा, जाते हैं संघ की शाखा


rahul-gandhi-revealed-he-went-in-sangh-ki-shakha-he-is-sanghi

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी अब खुद को पूरी तरह से बदल रहे हैं, पहले वे कहते थे कि मंदिर में जाने वाले लड़कियां छेड़ते हैं, आज खुद मंदिरों के चक्कर काट रहे हैं, पहले वे माथे पर टीका लगाने से परहेज करते थे लेकिन आज सभी रैलियों में माथे पर टीका लगाकर जाते हैं, पहले उन्हें राम-कृष्ण, गीता-पुराण सब कुछ काल्पनिक और मिथ्या नजर आते थे लेकिन अब वे गीता,पुराण और उपनिषद भी पढने लगे हैं, कल उन्होंने एक और बड़ा खुलासा कर दिया. उन्होंने बताया कि वे संघ की शाखा में भी जाते हैं.

कल राहुल गाँधी ने एक कार्यक्रम में कहा कि आरएसएस की शाखाओं में महिलाऐं नहीं आतीं, मैंने किसी भी महिला को शॉर्ट्स यानी छोटे कपड़े में संघ की शाखाओं में नहीं देखा है. उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से पूछा - मैंने तो नहीं देखा लेकिन क्या आपने देखा है.

राहुल गाँधी ने आरएसएस की आलोचना करने के लिए यह बयान दिया था लेकिन अनजाने में यह भी खुलासा कर दिया कि वे संघ की शाखा में जाते हैं, भले ही यह देखने जाते हैं कि महिलायें छोटे कपडे पकड़कर आयी हैं या नहीं लेकिन कम से कम वे शाखा में जाते तो हैं. आरएसएस वालों को ख़ुशी होनी चाहिए कि अब संघियों की बिरादरी में राहुल गाँधी भी शामिल हो गए हैं. देखिये यह वीडियो.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: