Oct 10, 2017

राहुल गाँधी को बोले सिद्धार्थनाथ सिंह 'ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा, डायपर में रहना चाहता है’


rahul-gandhi-is-kids-who-want-in-diaper-says-sidharth-nath-singh

उत्तर प्रदेश के स्वास्थय मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी का जमकर मजाक उड़ाया है, उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस के दुर्भाग्य है कि ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा है, वो डायपर से बाहर पैर ही नहीं निकालना चाहते. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी फेक, झूठे, आधारहीन और अनाप शनाप ट्वीट करके खुद ही अपने बालकपन का सबूत दे रहे हैं, उनका शरीर तो बड़ा हो गया है लेकिन दिमाग बड़ा नहीं हुआ है, वे डायपर से पैर निकालना ही नहीं चाहते.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले वायर न्यूज़ वेबसाइट ने अमित शाह एक बेटे जय शाह की कंपनी और बिजनेस के बारे में एक फेक खबर छापी थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि मोदी सरकार आने के बाद Jay Amit Shah की कंपनी का टर्न-ओवर 16000 गुना बढ़ गया. उन्होंने टर्न-ओवर को कमाई बताकर सनसनी फैला दी जबकि टर्न-ओवर अलग होता है और कमाई अलग होती है. कभी कभी किसी कंपनी का टर्न-ओवर लाखों करोड़ में होता है उसके बावजूद भी उन्हें बिजनेस में नुकसान होता है.

उदाहरण के लिए बैंकों का टर्न-ओवर लाखों करोड़ में होता है उसके बावजूद भी वे घाटे में चले जाते हैं. इसी तरह से जय शाह ने लोन लेकिन बिजनेस शुरू किया, उनका टर्न-ओवर तो बढ़ा लेकिन बिजनेस में डेढ़ करोड़ का नुकसान हो गया लेकिन वायर न्यूज़ ने नुकसान नहीं दिखाया बल्कि टर्न-ओवर को 16000 गुना दिखाकर कांग्रेस को मुद्दा दे दिया और राहुल गाँधी ने इसे तुरंत मुद्दा बना लिया.

राहुल गाँधी ने कहा कि नोटबंदी से RBI, किसानों, गरीबों का कोई फायदा नहीं हुआ, सिर्फ एक आदमी को फायदा हुआ है और वो हैं अमित शाह के बेटे जय शाह.

rahul-gandhi-tweet-on-demonetization

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोटबंदी इसी वर्ष 8 नवम्बर को हुई थी लेकिन जय शाह की कंपनी नुकसान की वजह से उससे पहले ही बंद हो गयी थी इसलिए नोटबंदी से उन्हें फायदा मिलने का सवाल ही नहीं पैदा होता लेकिन राहुल गाँधी ने इसे मुद्दा बना लिया है, भले ही खबर फेक हो.

राहुल गाँधी की इसी हरकत को देखते हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने उन्हें बच्चा बता दिया जबकि फेक खबर देने वाली वेबसाइट के खिलाफ जय शाह ने अहमदाबाद की अदालत में 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा कर दिया गया है, कल इस केस की सुनवाई होगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: