Oct 27, 2017

100 बार झूठ बोलकर सच बनाना चाहते हैं राहुल गाँधी, जनता इतनी भी मूर्ख नहीं है: नरसिंहा राव


rahul-gandhi-is-a-100-times-liar-says-bjp-leader-gvl-narsinha-rao

राहुल गाँधी मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं, GST और नोटबंदी को मोदी सरकार का गलत कदम बता रहे हैं, बेरोजगारी का मुद्दा उठा रहे हैं. राहुल गाँधी के इस कदर हमलावर होने से बीजेपी नेता भी अब उन्हें सीरियसली लेने लगे हैं. आज बीजेपी नेता GVL नरसिंहा राव ने राहुल गाँधी को करारा जवाब दिया.

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी एक झूठ को 100 बार बोलते हैं, वे सोचते हैं कि एक झूठ को बार बार बोलने से लोग उनकी बात को सच मान लेंगे लेकिन जनता इतनी भी मूर्ख नहीं है कि उनके झूठ को सच मान ले.

उन्होने कहा कि झूठ और नकारात्मक राजनीति को जनता भली भाँती समझती है और कांग्रेस को सबक भी सिखा रही है लेकिन कांग्रेस समझने को तैयार नहीं है, आने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में जनता फिर से कांग्रेस को सबक सिखाएगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस वक्त वेंटिलेटर के सपोर्ट पर चल रही है, राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी सोच रही है कि अर्थव्यवस्था पर बार बार हमला करने से जनता उनकी बात को सच मान लेगी लेकिन ऐसा नहीं होगा क्योंकि जनता भी समझदार है, जनता को पता है कि भारत दुनिया में सबसे तेज गति से विकास करने वाला देश है, लोग इन्टरनेट पर सर्च करके देख सकते हैं, दूसरे देशों के साथ हमारी अर्थव्यवस्था की तुलना कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में भारत की अर्थव्यवस्था सुरक्षित है, अर्थव्यवस्था बदलाव के दौर से गुजर रही है, राहुल गाँधी जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वह एक बी-ग्रेड कॉमेडियन की तरह झूठ बोलकर सबका मनोरंजन कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: