Oct 13, 2017

राहुल गाँधी घुस गए महिला टॉयलेट में, बाहर निकले तो लोग हंस पड़े


rahul-gandhi-in-women-toilet-in-gujarat-news-in-hindi

राहुल गाँधी तीन दिनों के लिए गुजरात दौरे पर गए थे. उन्होंने वहां पर कई जनसभाओं को संबोधित किया. राहुल गाँधी ने बीजेपी पर करारे हमले किये लेकिन उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी जिसकी वहां से उनके साथ साथ कांग्रेस की भी जमकर फजीहत हो रही है.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी की गुजरात के छोटा उदयपुर में सभा थी, राहुल गाँधी संवाद सभा के दौरान युवाओं से वार्तालाप कर रहे थे, सभा समाप्त होने के बाद उन्हें टॉयलेट जाना था, वहां पर महिलाओं के लिए अलग टॉयलेट बना था और बोर्ड भी लगा था लेकिन राहुल गाँधी धडाधड महिला टॉयलेट में ही घुस गए. 

आपको बता दें कि राहुल गाँधी को हिंदी नहीं आती, उन्हें भाषण भी अंग्रेजी स्क्रिप्ट में दिया जाता है, बोर्ड में गुजरात भाषा में महिलायें लिखा था, हिंदी जानने वाला आसानी से इसे पढ़ सकता था लेकिन राहुल गाँधी नहीं पढ़ पाए और महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए.

राहुल गाँधी को महिला टॉयलेट में घुसते देखकर वहां उपस्थित लोग हंसने लगे. वास्तव में राहुल गाँधी को बहुत तेज लगी थी, उन्होंने किसी से पूछा भी नहीं कि कहाँ घुसना है, वे झटपट महिला टॉयलेट में घुस गए, उनके सुरक्षागार्ड उन्हें पुरुष टॉयलेट में ढूंढते रहते और परेशान हो गए, लेकिन राहुल गाँधी को महिला टॉयलेट से बाहर निकलते देखकर लोग हंसने लगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: