Oct 20, 2017

मोदी को कॉपी करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, अब पहनना पड़ेगा रुद्राक्ष, लगानी पड़ेगी भभूत


rahul-gandhi-and-pm-narendra-modi-mandir-politics-before-election

राहुल गाँधी पहले राम के अस्तित्व को मानने से इंकार करते थे, खुद को नास्तिक बताते थे, कहते थे कि - मंदिर में जाने वाले लड़के लड़कियां छेड़ते हैं. लेकिन अब गुजरात के चुनाव आने वाले हैं तो राहुल गाँधी भी गुजरात के मंदिरों में माथा टेक रहे हैं और सभी रैलियों में तिलक लगाकर जाते हैं.

पिछले एक महीनें से मोदी गुजरात के जिस भी मंदिर में जाते हैं, राहुल गाँधी भी जाते हैं, मोदी तिलक लगाते हैं तो राहुल गाँधी भी तिलक लगाते हैं, मोदी जो वस्त्र पहनते हैं राहुल गाँधी भी वही वस्त्र पहनते हैं.

लेकिन अब राहुल गाँधी बुरी तरह से फंस गए हैं, आज प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में बाबा केदारनाथ के दर्शन करके राहुल गाँधी के नहले पर दहला मार दिया. मोदी ने विल्कुल बाबा का भेष बना लिया, रुद्राक्ष की माला पहनी, माथे पर भभूत लगायी.

मोदी ने ये रूप बनाकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश दोनों चुनावों में फायदा उठाने का प्लान बनाया है, अब राहुल गाँधी को भी ऐसा करना पड़ेगा, उन्हें भी रुद्राक्ष की माला पहननी होगी, उन्हें भी माथे पर भभूत लगानी पड़ेगी. अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो गुजरात में कांग्रेस कमजोर पड़ जाएगी क्योकि गुजरात के लोग पक्के भोले भक्त हैं. अगर राहुल गाँधी मोदी की कॉपी करेंगे तो उन्हें फायदा होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: