Oct 2, 2017

PM MODI के लिए खलनायक बने फिल्मों के खलनायक प्रकाश राज, गौरी लंकेश मर्डर पर साधा निशाना


prakash-raj-criticize-pm-narendra-modi-on-gauri-lankesh-murder

प्रकाश राज अमरीश पूरी के जाने के बाद फिल्मों के सबसे बड़े खलनायक माने जाते हैं. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि फिल्मों में खलनायक का रोल निभाने वाले प्रकाश राज प्रधानमंत्री मोदी के लिए असल जिन्दगी में खलनायक का रोल निभाएंगे लेकिन ऐसा हुआ है. प्रकाश राज खुलकर मोदी के खिलाफ आ गए हैं. उन्होंने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना की है.

इससे पहले उनके अवार्ड वापस करने की भी ख़बरें आयी थीं लेकिन उन्होंने ऐसी सभी ख़बरों का खंडन करते हुए कहा कि मैंने अवार्ड वापस करने के बारे में ना बोला है और ना ही सोचा है क्योंकि मुझे मेरे अभिनय की वजह से नेशनल अवार्ड मिले हैं. उन्होंने ऐसी ख़बरें चलने वाले मीडिया चैनलों पर ठहाके लगाए. उन्होंने कहा कि मैं इतना मूर्ख नहीं हूँ कि अपने अवार्ड वापस करूँगा, मुझे अपने अवार्ड्स पर गर्व है.

उन्होंने कहा कि जहाँ तक गौरी लंकेश और कलबुर्गी की हत्या का सवाल है तो हम नहीं जानते कि उनकी हत्या किसने की, उसके लिए पुलिस विभाग है, उन्हें पता लगाना है लेकिन हम यह देख रहे हैं कि इन हत्याओं पर कौन खुश हो रहा है. मैं ऐसे लोगों से दुखी हूँ.

उन्होंने कहा कि गौरी लंकेश की हत्या इंसानियत के खिलाफ है और इस हत्या पर कुछ लोग खुशियाँ मना रहे हैं, मुझे हैरानी इस बात की है कि प्रधानमंत्री मोदी ऐसे लोगों को फॉलो करते हैं, ऐसे लोगों पर कोई एक्शन नहीं लेते हैं और चुप्पी साधे रहते हैं. मैं इस देश का नागरिक होने के नाते अपने प्रधानमंत्री की ख़ामोशी से भयभीत हूँ, मैं किसी पार्टी से नहीं हूँ, मैं सिर्फ अपने प्रधानमंत्री से कह रहा हूँ कि आपकी ख़ामोशी मुझे हैरान कर रही है.

उन्होंने कहा कि मैंने एक नागरिक होने के नाते प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया है लेकिन कुछ लोग इसे बड़ा मुद्दा बना रहे हैं और अवार्ड वापसी की ख़बरें दिखा रहे हैं. यह सही नहीं है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: